Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / जगन रेड्डी के असिस्टेंट विजय साई को मिली जमानत

जगन रेड्डी के असिस्टेंट विजय साई को मिली जमानत

हैदराबाद, 9 अक्तूबर: ( पीटीआई) खुसूसी सीबीआई अदालत ने मंगल के दिन वाईएसआर कांग्रेस के चीफ वाई एस जगनमोहन रेड्डी की कंपनियों में इंवेस्टमेंट ( सरमायाकारी/ Investment) के बदले प्राफिट ( Profit) से मुताल्लिक मामले में एक मुल्ज़िम वी विजय साई रेड्डी को बतौर शर्त जमानत दे दी।

अदालत ने विजय साई से कहा कि वह जमानत के लिए 2 लाख रुपए का निजी मुचलका और उतनी ही रकम की दो जमानत की रकम भरें और उन्हें अदालत की इज़ाज़त के बिना हैदराबाद छोड़कर नहीं जाने की हिदायत दी ।

जगन के करीबी असिस्टेंट विजय साई चंचलगुडा सेंट्र्ल जेल में बंद हैं। उन्होंने 25 सितंबर को जमानत के लिए दरखास्त दिए थे। जगन की कंपनियों में मालियाती मुशीर (Financial adviser) के तौर पर काम कर चुके विजय साई ने कहा कि जगन के राहत पाने के मद्देनजर इंसाफ के मुफाद में उनके मामले पर भी गौर किया जा सकता है।

दरखास्त में कहा गया है कि मुकदमा अब तक शुरू नहीं हुआ है और किसी भी तौर में इसके लंबा खिंचने के इम्कान है। इन हालात में यह गैर जानिबदारी और इंसान के उफाद में होगा कि दरखास्त गुज़ार (विजय साई) को जमानत पर रिहा किया जाए।

मुल्ज़िम ने दरखास्त में सुप्रीम कोर्ट के हुक्म का भी हवाला दिया जिसमें सीबीआई के लिए जांच पूरी करने के लिए मुकर्ररा वक्त के चार महीने की मियाद 8 सितंबर को खत्म हो गई।

मामले के वैनपिक प्रोजेक्ट से जुडे़ पहलू के दो और मुल्ज़िमो निम्मागड्डा प्रसाद ( सनतकार/Industrialist) और नौकरशाह के वी ब्रह्मानंद रेड्डी को पीर के दिन जमानत दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT