Saturday , October 21 2017
Home / Crime / जज ने लड़की से कहा, कपड़े उतारो

जज ने लड़की से कहा, कपड़े उतारो

गोंडा, 24 जनवरी: यूपी के गोंडा जिले में एक जज पर 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का इल्ज़ाम लगा है। लड़की के घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जज की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकीलों ने बुध के दिन कोर्ट का बाइकाट किय

गोंडा, 24 जनवरी: यूपी के गोंडा जिले में एक जज पर 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का इल्ज़ाम लगा है। लड़की के घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जज की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकीलों ने बुध के दिन कोर्ट का बाइकाट किया और जज के चैंबर में तोड़फोड़ की।

रिश्तेदारो ने अपनी शिकायत में कहा कि एक मामले में जज ने यह जांचने के लिए कि उनकी बेटी नाबालिग है या नहीं, उसके कपड़े उतरवाए और उसके साथ छेड़छाड़ की। वहीं 21 साल की एक दूसरी खातून ने भी इल्ज़ाम लगाया कि जज ने उसके साथ भी उसी दिन अंपने चैंबर में छेड़छाड़ की।

खातून के मना करने और शोर मचाने पर मजिस्‍ट्रेट ने उसका ‘बयान खराब करने’ की धमकी तक दे डाली। हालांकि खातून ने पुलिस से इस मामले की शिकायत नहीं की।

मी‌डिया रिपोर्ट के मुताबिक जज इन दोनों ख्वातीनो के अगवा के मामले की सुनवाई कर रहे थें। पुलिस आफीसरों ने बताया कि जज के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए उसे इलाहाबाद हाईकोर्ट से इज़ाज़त लेनी होगी, जिसका इंतेजार किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT