Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / जदयू लीडर के बेटे की कत्ल पर बवाल, मुल्ज़िम के घर तोड़फोड़, आगजनी

जदयू लीडर के बेटे की कत्ल पर बवाल, मुल्ज़िम के घर तोड़फोड़, आगजनी

मुजफ्फरपुर : जदयू लीडर मो. आरिफ सिद्दीकी के बेटे सरफराज उर्फ प्रिंस की कत्ल के बाद जुमेरात की सुबह लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वाकिया के मुखालिफत में शहर के सरैयागंज टावर पर दुकानों को जबरन बंद कराकर करीब एक घंटे तक लोगों ने जमकर बवाल किया। टावर के चारों ओर बाइक लगा कर सड़क जाम कर दिया गया। इसके पहले रात में ही मुल्ज़िम के घर तोड़फोड़ करने के बाद वहां खड़ी तीन बाइक को आग लगा दी गई। काशीदगी और गुस्सा को देखते हुए पुलिस पहले से ही मुस्तैद थी। शहर के तमाम इलाकों में भारी तादाद में जवानों की तैनाती की गई थी।

बुध की देर रात सिकंदरपुर के राधा देवी स्कूल के पास सरफराज की गोली मारकर कत्ल कर दी गई थी। जुमेरात को पोस्टमार्टम के बाद दोपहर सवा बारह बजे के करीब लाश लेकर आ रहे एंबुलेंस को टावर पर रोक लिया गया। एंबुलेंस के साथ बाइक से सैकड़ों लोग थे। इनमें ज्यादातर नौजवान थे। दुकानों को जबरन बंद कराकर सड़क को जाम कर दिया गया। इस दौरान कई राहगीरों से नोकझोंक भी हुई।

लोगों के गुस्से को देखकर कई ऑटो ड्राइवर फरार हो गए। जेल से कैदी को लेकर आ रही बस भी इस जाम में फंस गई। लोगों की मुतालिबात थी कि इंतेजामिया जल्द से जल्द मुल्ज़िम की गिरफ्तारी करे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस को नजदीक से तीन गोली मारी गई। उसके सीने में बायीं तरफ दो गोलियों को निशान मिले हैं। दोनों गोली आरपार हो गई थी, जबकि एक गोली सिर के नीचे कनपटी से सटा कर मारी गई।

मुल्ज़िम दीनानाथ व सूरज की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी की कियादत में खुसुसि टीम की तशकील किया गया है। दोनों फरार हैं। सराय समेत कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
– रंजीत कुमार मिश्र, एसएसपी, मुजफ्फरपुर

 

 

TOPPOPULARRECENT