Tuesday , October 24 2017
Home / Politics / ‘जनता के पैसों पर केजरीवाल जैसी मौज तो मुग़लों ने भी नहीं की’

‘जनता के पैसों पर केजरीवाल जैसी मौज तो मुग़लों ने भी नहीं की’

दिल्ली- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट कर हमला किया है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि “कमाल का है यह आदमी, दिल्ली की जनता के पैसों पर इतनी मौज तो मुगलों ने नहीं की होगी। सब मिलकर केजरीवाल को प्रणाम करिए”

दरअसल मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने मानहानि का केस कर रखा है। इस मसले में अब केजरीवाल चाहते हैं कि इस मुकदमे में 3.86 करोड़ रुपये की राशि का भुगतान दिल्‍ली सरकार द्वारा वहन किया जाना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल को घेरने का कोई मौका ना छोड़ने वाली बीजेपी इस मुद्दे पर भी केजरीवाल को आड़े हाथों ले रही है। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लेंगे, बंगला नहीं लेंगे, आप जनता पर वकील का बोझ डालकर उसे लूट रहे हैं। ये केस सीएम या सरकार पर नहीं है। ये निजी केस है, फीस भी उन्हें देनी चाहिए। जनता के पैसे की लूट कतई मंजूर नहीं है
कांग्रेस ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है । कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि लगता है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जनता के फंड और प्राइवेट फंड में कुछ अंतर नहीं समझते हैं। इस केस में दिल्ली की जनता का पैसा क्यों लगना चाहिए। ये करप्शन नहीं है कि अपने पर्सनल काम के लिए दिल्ली की जनता का पैसा प्रयोग करने की कह रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT