Friday , July 21 2017
Home / Election 2017 / जनता के साथ से पंजाब में सरकार ‘आम आदमी पार्टी’ ही बनाएगी: केजरीवाल

जनता के साथ से पंजाब में सरकार ‘आम आदमी पार्टी’ ही बनाएगी: केजरीवाल

चंडीगढ़: पंजाब में आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी ने विश्वास जताया है की उनकी सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि चाहे उनके पास चुनाव लड़ने के लिए पर्याप्त पैसे नही है। लेकिन पंजाब की जनता की समर्थन हमें मिल रहा है और ऐसे ही मिलता रहा तो हम पंजाब में जीतकर सरकार जरूर बनाएंगे।

इसके साथ केजरीवाल ने एबीपी न्यूज़ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सर्वे में दिखाया आम आदमी पार्टी को 117 सीटों मे से 18 सीटे हैं। जिस पर केजरीवाल ने कहा उन्हें चैनल के पत्रकारों से कोई शिकायत नहीं है बल्कि चैनल के मालिक से हैं क्योंकि वह देश की जनता को ऐसे सर्वे दिखाकर उनके साथ धोखा कर रहे हैं। केजरीवाल के मुताबिक पंजाब में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी-अकाली दल और विपक्षी पार्टी कांग्रेस आपस में मिल गए हैं। ये पार्टियां हमारे खिलाफ साजिश रच रही है। लेकिन उनके द्वारा रचे जा रहे इन साजिशों के चक्रव्यू निकल कर हम ही पंजाब में जीतेंगे।

आपको बता दें कि पंजाब में हो रही हर रैली में केजरीवाल लोगो से अपील कर रहे है कि ‘जब हमने दिल्ली में चुनाव लड़े थे तब चुनाव हम ने नही लोगों ने लड़ा था. उन्होंने कहा कि पंजाब में भी यहां स्थानीय लोग चुनाव लड़ेंगे।

TOPPOPULARRECENT