Friday , September 22 2017
Home / Politics / जनता को अच्छे दिन के बजाए झाड़ू मिली है’:अखिलेश

जनता को अच्छे दिन के बजाए झाड़ू मिली है’:अखिलेश

सुल्तानपुर 25 जनवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए केंद्र सरकार को कड़ी आलोचना की और कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के चुनाव मैनिफेस्टो में कुछ स्कीमात का क्रेडिट लेने के लिए वो (भाजपा सरकार) अपने बजट में इन स्कीमात को शामिल कर सकती है।

अखिलेश ने जो एसपी के राष्ट्रीय सदर भी हैं, अच्छे दिन से संबंधित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया और कहा कि जनता को अच्छे दिन के बजाए झाड़ू मिली है या फिर योग करने का पाठ मिला है। अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में एक बड़े जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”खास्कर महिलाओं और युवाओं के लिए हमारे मैनिफेस्टो में कई स्कीमात हैं।

मैं समझता हूँ कि केंद्रीय बजट में ऐसी कुछ स्कीमात को शामिल किया जाएगा ताकि भाजपा उस का क्रेडिट ले सके ” अखिलेश ने नोटों के रद्द करने पर भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की और कहा कि भाजपा के इस फैसले से देही इलाक़ों के लोगों को सख्त दिक्कतों का सामना है।

कांग्रेस से चुनावी समझौता करने के बाद अखिलेश ने जो एसपी की नेतृत्व भी संभाल चुके हैं, ” कहा कि अब कांग्रेस से सुलह के बाद विधानसभा की 403 के मिनजुमला हम 300 सीटें हासिल कर लेंगे। ‘ सत्ता और ताक़त की लड़ाई में जीत के बाद अखिलेश ने कहा कि हाल के समय के दौरान वह कई सुकदुख देखे हैं और केवल वही जगह इख़तियार किया जिस में अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद है।

TOPPOPULARRECENT