Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / जनार्दन रेड्डी की न्यायिक हिरासत बढ़ी

जनार्दन रेड्डी की न्यायिक हिरासत बढ़ी

हैदराबाद, 20 सितंबर: एक विशेष अदालत ने सोमवार को कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी और उनके रिश्तेदार श्रीनिवास रेड्डी की न्यायिक हिरासत तीन अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी। केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) ने छह दिनों तक दोनों से पूछ

हैदराबाद, 20 सितंबर: एक विशेष अदालत ने सोमवार को कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी और उनके रिश्तेदार श्रीनिवास रेड्डी की न्यायिक हिरासत तीन अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी। केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) ने छह दिनों तक दोनों से पूछताछ करने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को नामपल्ली अपराध न्यायालय परिसर में स्थित विशेष अदालत में पेश किया।

सीबीआई ने कर्नाटक में बेल्लारी से दोनों को पांच सितम्बर को गिरफ्तार किया था। दोनों पर अवैध खनन में लिप्त होने का आरोप है। जनार्दन रेड्डी की ओबुलापुरम खनन कम्पनी के खिलाफ 2009 में अवैध खनन का मामला दर्ज किया गया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों को उसी दिन हैदराबाद लाया गया था और अदालत ने उन्हें 19 सितम्बर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अदालत ने 13 सितम्बर को दोनों को छह दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में दे दिया था।

TOPPOPULARRECENT