Sunday , May 28 2017
Home / Crime / जन्मदिन पर नौजवान की हवाई फायरिंग

जन्मदिन पर नौजवान की हवाई फायरिंग

हैदराबाद 16 मई:हैदराबाद में युवाओं की ओर बंदूक के उपयोग का कल्चर आम होता नज़र आरहा है। फ़लकनुमा इलाक़े में पेश आए घटना में एक युवक ने अपने जन्मदिन के अवसर पर बंदूक से 12 राउंड हवाई फायरिंग कर के सनसनी पैदा कर दी।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय मिर्जा इब्राहीम अली बेग निवासी फ़लकनुमा ने 5 मई को जन्मदिन के अवसर पर लगातार हवा में फायरिंग कर दी और उसकी वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेब साईट पर आम कर दिया। लगभग दस दिन के बाद फायरिंग का मामला आम होने पर टीवी चैनल्स और वॉटसऐप समूह में फायरिंग की खबर तेजी से फैल गई जिसके परिणाम में पुलिस नौजवान के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो गई।

अस्सिटेंट कमिशनर आफ़ पुलिस फलकनुमा मोहम्मद ताजुद्दीन अहमद ने बताया कि मिर्जा इब्राहीम अली बेग एक स्कूल के डायरेक्टर मिर्ज़ा मोहम्मद अली बेग का बेटा है और वह 5 मई को जन्मदिन के मौक़े पर फायरिंग की है।

उन्होंने बताया कि युवा पिता और बड़े भाई मुश्ताक अली बेग के पास दो लाइसेंस पिस्तौल और रिवाल्वर मौजूद है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मिर्जा इब्राहीम ने कौनसी बंदूक का इस्तेमाल किया है।

ताजुद्दीन ने बताया कि माता-पिता के हथियार का गै़रक़ानूनी इस्तेमाल और इस हरकत को सोशल मीडिया के ज़रीए आम करने का कल्चर इंतेहाई तशवीशनक है और इस के ख़िलाफ़ पुलिस सख़्त कार्रवाई करेगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT