Sunday , September 24 2017
Home / Entertainment / जब जल रहा था मथुरा, शूटिंग के फोटो पोस्ट कर रही थीं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

जब जल रहा था मथुरा, शूटिंग के फोटो पोस्ट कर रही थीं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान मथुरा में हिंसा हुई। इसमें कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस हिंसा में दो पुलिसकर्मियों की भी मौत हो गई। जिस समय मथुरा में हिंसा चल रही थी, उस समय मथुरा संसदीय क्षेत्र की सांसद अभिनेत्री हेमामालिनी सोशल मीडिया पर शूटिंग के फोटो पोस्ट कर रही थीं।
हेमा मालिनी ने कहा है कि उन्हें शुक्रवार दोपहर को पता चला कि उनके संसदीय क्षेत्र में हिंसा हुई है जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई। शुक्रवार दोपहर उन्होंने कई ट्वीट किए और लिखा कि उन्हें अभी-अभी मथुरा में हुई हिंसा के बारे में पता चला।
hema
ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं अभी-अभी मथुरा से वापस आई हूं जिसके बाद मुझे वहां हुई हिंसा के बारे में समाचार मिला जिसमें पुलिसकर्मियों ने अपनी जान गंवाई है।

शुक्रवार सुबह को हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों के बारे में समाचार एजेंसी एएनआई ने लिखा कि मथुरा में हुई हिंसा में मारे जाने वालों की संख्या बढ़ रही है और वहां से सांसद हेमा मालिनी ने ट्विटर पर शूटिंग की तस्वीरें अपलोड की है। इसके 5 मिनट बाद एजेंसी ने बताया कि हेमा ने ये तस्वीरें डिलीट कर दीं। बाद में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर मथुरा में हुई हिंसा पर दु:ख जताया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मथुरा मेरे दिल के बेहद क़रीब है और अगर मौजूदगी की जरूरत हुई तो मैं वहां जाऊंगी। गुरुवार रात हुई मथुरा में हुई हिंसा में मारे गए दो पुलिसकर्मियों के प्रति हेमा ने संवेदना प्रकट की। उन्होंने मथुरा के लोगों से अपील की है कि वे शांति बनाए रखें और हिंसक तत्वों के बहकावे में न आएं। (एजेंसियां)

TOPPOPULARRECENT