Tuesday , August 22 2017
Home / India / जब त्रिपुरा के आईएएस अधिकारी को रात 10 बजे आई पीएम मोदी की कॉल

जब त्रिपुरा के आईएएस अधिकारी को रात 10 बजे आई पीएम मोदी की कॉल

देश के प्रधानमंत्री के बारे में अक्सर कहा जाता है कि वो मन की बात करने, फ्लाइट मोड में रहने और जुमले छोड़ने में माहिर हैं और काम के नाम पर वो धेला भी नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना लोगों के सामने आयी है जिससे पता चलता है कि पीएम देर रात तक काम करते रहते हैं और उन्हें देश के कोने कोने की कितनी चिंता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आये एक पोस्ट में त्रिपुरा के एक आईएएस के बारे में एक वाक्या सांझ किया है जो हर किसी के साथ घटित नहीं होता है। पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक त्रिपुरा का राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 208 जोकि त्रिपुरा को बाकी देश से जोड़ता है का संपर्क बाकी देश से कट जाने से वहां राशन-पानी और ईंधन की आपूर्ति बाधित हो गई थी। यह बात जब पीएम के ध्यान में आई तो उन्होंने रात १० बजे इलाके में तैनात आईएएस अधिकारी पुष्पक चक्रबोर्ती को कॉल कर इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का हुक्म दिया और इस मामले में चक्रबोर्ती को काम के लिए जरूरी हर सुविधा मुहैया करवाने का आस्वाशन भी दिया।

चक्रबोर्ती का कहना है कि सुबह जब वो ऑफिस पहुंचे तो उनके पहुँचने से पहले ही उनके टेबल पर काम के बारे में कागज़ात मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT