Monday , July 24 2017
Home / Jharkhand News / जमशेदपुर में बाल तस्करी के शक में भीड़ ने पीट-पीट कर ली 6 लोगों की जान

जमशेदपुर में बाल तस्करी के शक में भीड़ ने पीट-पीट कर ली 6 लोगों की जान

झारखंड: झारखंड के जमशेदपुर में भीड़ द्वारा तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर देने की खबर सामने आ रही है। लोगों की उग्र भीड़ इतनी हिंसक थी की मौके पर पहुंची पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई और लोगों के गुस्से का शिकार उसे भी होना पड़ा। जानकारी के मुताबिक विकास, गौतम कुमार वर्मा और गणेश गुप्ता नामक लोगों ने एक घर में घुसकर वहां रह रहे लोगों को खींचकर घर से बाहर निकाला और जमकर पीटा। इन लोगों को शक था कि ये लोग के अपहरण में शामिल थे।

विकास और गौतम के पिता का कहना है कि इन लोगों ने मेरे लड़कों की हत्या की है और मेरी मां को भी मारा लेकिन प्रशासन ने कुछ नहीं किया। एक स्थानीय निवासी का कहना है कि घटना का शिकार हुए इन लोगों पर बच्चों की तस्करी का आरोप है। घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि इलाके में कुछ वक़्त से बच्चों के अपहरण की चर्चायें चल रही हैं। ऐसी ही एक और घटना राज्य के एक दूसरे जिले सरायकेला में भी हुई जिसमें तीन पशु व्यापारियों की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मारे गए लोगों की पहचान नईम, सिराज खान और सज्जू के रूप में हुई है।

दोनों ही मामलों में पुलिस मौके पर कुछ कर नहीं पाई। बल्कि गुस्साए लोगों ने पुलिस की जीप और कार को भी आग के हवाले कर दिया था। राज्य के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने इस घटना की निंदा की है और मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये के मुआवजे की भी घोषणा की है।

TOPPOPULARRECENT