Tuesday , October 17 2017
Home / India / जम्मू-ओ-कश्मीर में राहत कारी के लिए चीफ मिनिस्टर पुडुचेरी का एक करोड़ का अतीया

जम्मू-ओ-कश्मीर में राहत कारी के लिए चीफ मिनिस्टर पुडुचेरी का एक करोड़ का अतीया

चीफ मिनिस्टर पुडुचेरी एन रंगा सामी ने आज असेम्बली में अपनी हुकूमत की तरफ़ से सैलाब से तबाह हाल जम्मू-ओ-कश्मीर को राहत कारी कामों केलिए एक करोड़ रुपये की इआनत बतौर अतीया देने का ऐलान किया। उन्होंने ये ऐलान ऐवान में वक़फ़ा सिफ़र के बाद अज़

चीफ मिनिस्टर पुडुचेरी एन रंगा सामी ने आज असेम्बली में अपनी हुकूमत की तरफ़ से सैलाब से तबाह हाल जम्मू-ओ-कश्मीर को राहत कारी कामों केलिए एक करोड़ रुपये की इआनत बतौर अतीया देने का ऐलान किया। उन्होंने ये ऐलान ऐवान में वक़फ़ा सिफ़र के बाद अज़‌ ख़ुद करते हुए बरसर-ए-इक्तदार और अपोज़ीशन अरकान की अपीलों का ज़िक्र किया कि पुडुचेरी को इन राहत कारी कामों केलिए दस्त तआवुन दराज़ करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पुडुचेरी हुकूमत एक करोड़ रुपये का तआवुन बतौर इआनत फ्लड रीलीफ़ फ़ंड में करेगी। उन्होंने मज़ीद कहा कि अगर रियासती हुकूमत के मुलाज़मीन भी एसा करना चाहते हैं तो वो एक दिन की तनख़्वाह जम्मू-ओ-कश्मीर में राहत और बाज़ आबादकारी के कामों केलिए प्राइम मिनिस्टर रीलीफ़ फ़ंड को अतीया दे सकते हैं।

नामज़द लेजिस्लेटर वी भालनद ने चीफ मिनिस्टर से अपील की कि पुडुचेरी का इस रीलीफ़ फ़ंड केलिए अतीया का ऐलान करे क्योंकी जम्मू-ओ-कश्मीर की सूरत-ए-हाल दिलसोज़ है।

TOPPOPULARRECENT