Monday , September 25 2017
Home / Bihar News / जम्मू और कश्मीर एमएलए की आग पहुंची बिहार

जम्मू और कश्मीर एमएलए की आग पहुंची बिहार

पटना : इस महीने के शुरू में श्रीनगर में गाय का गोश्त पार्टी का इंकाद करने के मुखालिफत में जम्मू कश्मीर के एमएलए शेख अब्दुल राशिद के चेहरे पर पेंट, स्याही और मोबिल ऑयल लगाने पर सियासत गरम होती जा रही है। आज राशिद ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सदर जम्हूरिया प्रणब मुखर्जी की बातें उनलोगों को समझ में आयेंगी जो ऐसे काम मुसलसल कर रहे हैं। सदर की बातें उनके लिए हिदायत का काम करेंगी। आपकों बता दें कि पीर को सदर ने कहा कि इंसानियत और अकसरियत को किसी हालत में छोड़ा नहीं जाना चाहिए। अपनापन और ज़म करना भारतीय समाज की खूबी है। हमारी इजतेमाई कूवत का इस्तेमाल समाज में बुरी ताकतों के खिलाफ जद्दो-जहद में किया जाना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के एमएलए इंजिनियर राशिद पर कल स्याही फेंके जाने का नैशनल पैंथर पार्टी के लीडर भीम सिंह ने हिमायत किया है। लालू प्रसाद यादव ने भी इस वाकिया पर तनकीद देते हुए कहा है कि यह सब संघ और भाजपा का एजेंडा है और वे लोग अपने एजेंडे पर काम कर रहे हैं। इस मामले में हिंदू तंजीम के दो सख्श को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि राशिद ने यहां के प्रेस क्लब में जम्मू क्षेत्र के उधमपुर में भीड की तरफ से दो ट्रक ड्राइवरों पर हमले के बारे में मीडिया को बताने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इसमें से एक 19 साल का जाहिद – की इतवार सुबह यहां के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। जैस ही राशिद ने प्रेस कान्फ्रेंस खत्म की है, और प्रेस क्लब के गेट पर कुछ टीवी सहाफ़ियों ने उन्हें वन-टू-वन इंटरव्यू के लिए रोक लिया, इतने में कुछ कारकुनान ‘गौ माता का बेजती नहीं सहेगा हिन्दूस्तान’ के नारे लगाते हुए वहां पहुंच गए और उनपर काला रंग, मोबिल ऑयल और नीली स्याही उडेल दी।

 

TOPPOPULARRECENT