Tuesday , April 25 2017
Home / India / जम्मू कश्मीमर: जीआरईएफ कैंप पर आतंकी हमला, तीन की मौत

जम्मू कश्मीमर: जीआरईएफ कैंप पर आतंकी हमला, तीन की मौत

जम्मू कश्मीषर: अखनूर में रविवार देर रात को दो बजे के करीब इंजीनियरिंग फोर्स (जीआरईएफ) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ है. जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई है. मारे गए तीनों लोग बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (बीआरओ) के थे. इलाके को खाली करा दिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही हैसाथ ही कैंप को घेर लिया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, आतंकियों ने रविवार देर रात को दो बजे अंधेरे का फायदा उठाते हुए उस समय हमला किया जिस समय सुरक्षाकर्मियों की ड्यूटी बदली जाती है. हमले वाली जगह लाइन ऑफ कंट्रोल के करीब है. साथ ही मौके पर इंजीनियर और मजदूर भी मौजूद थे.

पुलिस के अनुसार दिसंबर 2016 में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंपोर में भीड़भाड़ वाले स्थान पर सेना के एक काफिले पर हमला हुआ था. इसमें तीन सैनिक शहीद हो गए और दो अन्य घायल हो गए. हमला पुलवामा जिले के पंपोर नगर में कदलाबाल में एक भीड़भाड़ वाले स्थान पर किया गया था.

इसके अलावा हाजिन इलाके के शाहगुंदगांव में भी उग्रवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि बल तलाशी अभियान में जुटे थे तभी छिपे हुए उग्रवादियों ने उन पर गोलियां चलाई, जिससे वहां मुठभेड़ शुरू हो गई.

बता दें कि पिछले दिनों उत्तरी कश्मीर के जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में भी आतंकियों ने सुरक्षा कर्मियों पर हमला कर दिया था. इस हमले में दो जवान घायल हो गए थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT