Saturday , August 19 2017
Home / Delhi News / जम्मू-कश्मीर: अलगाववादियों से कोई बातचीत नहीं होगी- बीजेपी

जम्मू-कश्मीर: अलगाववादियों से कोई बातचीत नहीं होगी- बीजेपी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राममाधव ने कश्मीर में अलगाववादियों से बातचीत नहीं करने सम्बन्धी उच्चतम न्यायालय में रखे गए केंद्र के पक्ष का पूरी तरह अनुमोदन करते हुए सभी प्रमुख पक्षों से बातचीत शुरू करने के राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा के प्रस्ताव को खारिज कर दिया है।

जम्मू कश्मीर में भाजपा-पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) गठबंधन को तैयार करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले राममाधव ने अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा कि केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय में साफ-साफ कह दिया है कि उसकी अलगाववादियों और उन लोगों से बातचीत करने की कोई योजना नहीं है, जो भारत के प्रति वफादार नहीं हैं।

राममाधव ने अपने पेशबुक पोस्ट में लिखा है कि अलगाववादियों का केवल एक ही लक्ष्य है-हर दिन एक शव, ताकि वे लाशों पर भावनात्मक राजनीति कर सकें। वे हिंसा और अलगाववाद की अपनी निंदनीय
राजनीति करने के लिए घाटी के लोगों को बलि का बकरा बनाते हैं। गौरतलब है कि मुफ्ती ने 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यहां मुलाकात करके कहा था कि हर पक्षकार से बातचीत शुरू की जानी चाहिए ।

भाजपा नेता ने कहा कि आतंकवादियों और उनके प्रायोजकों से अत्यधिक सख्ती से निपटा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाथों में पत्थर लेकर और कुछ न सुनने को तैयार सड़कों पर उतरने वाले गुमराह युवकों से निपटा जाना चाहिए, लेकिन इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए कि बेशकीमती जानें न जाएं।

उन्होंने लिखा कि इस तथ्य को ध्यान रखना चाहिए कि सुरक्षाकर्मियों के पास बहुत कम पैलेट गन हैं और वे असाधारण स्थितियों में ही इनका इस्तेमाल करते हैं।

TOPPOPULARRECENT