Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में फिर मुठभेड़, 7 जवान शहीद, सभी बंधकों को छुड़ा लिया गया

जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में फिर मुठभेड़, 7 जवान शहीद, सभी बंधकों को छुड़ा लिया गया

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के नगरोटा क्षेत्र में देर शाम एक बार फिर फायरिंग शुरू हो गई है। फायरिंग में दो सेना के जवान और एक महिला घायल हो गई है। देर शाम तक इस हमले में सेना के दो अधिकारी और पांच जवान शहीद हो गए। आशंका जताई जा रही है कि आतंकवादी वहां छिपे हुए थे। सभी बंधकों 12 जवान, दो महिलायें और दो बच्चों समेत को छुड़ा लिया गया है। इससे पहले सुबह सेना के शिविर पर हमले को अंजाम देने वाले चार आतंकवादी मार दिए गए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सेना के पीआरओ मनीष मेहता ने प्रेस को ब्रीफ करते हुए जानकारी दी है कि रात होने के कारण पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है। अब कल सुबह फिर खोज अभियान चलाया जाएगा।
न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार आज सुबह 5.40 बजे आतंकवादियों ने नगरोटा कंटोनमेंट क्षेत्र में हमले को अंजाम दिया था। आतंकवादी हमले में सेना को भारी नुकसान पहुंचा है। सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक मेजर और 2 जवान शहीद हो गए।
इस आतंकवादी हमले में सेना के जो 3 जवान शहीद हुए हैं उनके नाम हैं मेजर कुनाल, सैनिक रघुविन्द्र और सिपाही तरसीम। आज सुबह करीब 5.40 बजे आतंकियों ने आर्मी यूनिट पर हमला किया और सेना की टुकड़ी को निशाना बनाकर बम फेंका जिसमें दो जवान घायल हो गए।

TOPPOPULARRECENT