Friday , September 22 2017
Home / Featured News / जम्मू-कश्मीर NIT मामला: अनुपम खेर को जाने से रोका गया

जम्मू-कश्मीर NIT मामला: अनुपम खेर को जाने से रोका गया

anupam kher

नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी (NIT) श्रीनगर में चल रहे विवाद के बीच अनुपम खेर को कैंपस में जाने से रोक दिया गया है। खेर रविवार को एनआईटी श्रीनगर के लिए रवाना हुए। लेकिन उन्हें जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारियों ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया।

अनुपम खेर एनआईटी में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ चल रहे आंदोलन में छात्रों को ढांढ़स बंधाने जाने की बात कह रहे हैं। अनुपम खेर ने कहा कि अगर अधिकारी कहते हैं कि लॉ ऐंड ऑर्डर की स्थिति खराब हो सकती है, तो मैं बता दूं कि यूनिवर्सिटी में लाखों लोग जाते हैं।

अनुपम खेर ने कहा कि यूनिवर्सिटी का कैंपस सबके लिए खुला है, ऐसे में वे मुझे जाने से क्यों रोक रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की हार के बाद से ही कैंपस में तनाव का माहौल बना हुआ है।

स्थानीय छात्रों ने भारत की हार के बाद कथित तौर पर खुशी मनाते हुए नारा लगाया था। इसके बाद राज्य के बाहर के छात्रों ने इसपर आपत्ति जताई थी। छात्रों के गुटों में झड़प के बाद कैंपस में पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

आरोप है कि पुलिस ने राज्य के बाहर के छात्रों को निशाना बनाया।इसके बाद कैंपस में सीआरपीएफ और सशस्त्र सीमा बल की तैनाती की गई है।

TOPPOPULARRECENT