Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / जयललिता का निधन, सदमे में तीन लोगों की मौत, दो ने की आत्मदाह का प्रयास

जयललिता का निधन, सदमे में तीन लोगों की मौत, दो ने की आत्मदाह का प्रयास

कोयम्बटूर: दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की तबियत खराब होने की खबर फैलते ही कल शाम को जिले में तीन लोगों की मौत सदमे से हो गई. जबकि दो लोगों ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. सिंगनल्लुर में 65 वर्षीय एक पेंटर ने कल अपने घर में टेलीविजन पर जयललिता के तबियत बिगड़ने की खबर देखने के दौरान छाती में दर्द हुआ, पुलिस के अनुसार उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 18 इंडिया के अनुसार, एक अन्य घटना में थुडियालुर के पलानियाम्मल की कल दोपहर अपने घर में टीवी पर खबर देखने के दौरान सदमे से मौत हो गई. इसी तरह इरोड में कुली का काम करने वाले 38 वर्षीय व्यक्ति की जयललिता की तबियत नाजुक होने की खबर देखने के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी सहयोग के लिए फोन किया लेकिन 108 सेवा के सदस्य के पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

बता दें कि कुनियामुथुर में लोगानाथन नामक एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ने की खबर सुनते ही 50 फुट ऊंचे मोबाइल टावर से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. समय रहते पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर उसे आत्मा हत्या करने से बचा लिया. वहीँ दूसरी घटना में अन्नाद्रमुक के 45 वर्षीय कार्यकर्ता रामचन्द्रन ने अन्नूर के नजदीक कल रात अपने आपको जलाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. पुलिस ने बताया कि वह 60 फीसदी तक जल चुका है और सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

TOPPOPULARRECENT