Friday , August 18 2017
Home / India / जया बच्चन ने खाया था बीफ और पोर्क: अमर सिंह

जया बच्चन ने खाया था बीफ और पोर्क: अमर सिंह

मिर्जापुर: साबिक सपा लीडर और राज्यसभा रुकन अमर सिंह ने अदाकारा और राज्यसभा एमपी जया बच्चन को लेकर खतरनाक बयान दिया है। अमर सिंह ने जया बच्चन पर बीफ खाने का इल्ज़ाम लगाया। अमर सिंह ने कहा कि अमेरिका के ग्लासगो में एक वफद के साथ जया भी साथ थीं और वहां उन्होंने ने गाय और खिंज़ीर दोनों का मीट खाया उनके लिए वह सिर्फ मीट था।

मेरी उनसे झडप भी हुई तो उनका कहना था की इज़हार की आज़ादी है। अमर सिंह ने ये बात ऐसे वक्त पर कहा है जब मुल्क में दादरी कांड के बाद बीफ को लेकर बवाल मचा हुआ है।

अमर सिंह ने आजम खान पर फिर से निशाना लगाया है। मंगल के रोज़ अमर ने कहा किआजम काफी ताकतवर लीडर हैं। इसलिए उनके खिलाफ कुछ नहीं कहना चाहता। मैंने एक बार उनके खिलाफ बोला था, तो मुझे पार्टी से निकाल दिया गया। पता नहीं अब कुछ बोलूंगा, तो जिंदगी से ही निकाल दिया जाए। फिर मैं क्या करूंगा, मेरी दो छोटी-छोटी बचि्चयां हैं। इसलिए जान नहीं गंवाना चाहता।

यूपी विधानसभा इंतेखाबात-2017 के बाद सपा में अपनी वापसी की अटकलों से अमर सिंह ने इनकार किया और कहा कि उन्हें अगर अमर सिंह को घर में रखना ही होता, तो निकाला क्यों जाता। उन्हें मुझे मेरी सालगिरह के दिन से पार्टी से निकाल दिया।

TOPPOPULARRECENT