Monday , October 23 2017
Home / Sports / जय वरधने सिरी लंकाई टीम के नए कप्तान

जय वरधने सिरी लंकाई टीम के नए कप्तान

कोलंबो, २५ जनवरी (राइटर्स)तिलकरत्ने दिलशान की जानिब से क़ियादत से सुबकदोशी के बाद तजुर्बाकार बैटस्मैन महेला जयवरधने को आस्ट्रेलिया में मुनाक़िद शुदणी सहि रुख़ी सीरीज़ के लिए टीम का नया कप्तान बनाया गया है ।आइन्दा माह आस्ट्रेलिया

कोलंबो, २५ जनवरी (राइटर्स)तिलकरत्ने दिलशान की जानिब से क़ियादत से सुबकदोशी के बाद तजुर्बाकार बैटस्मैन महेला जयवरधने को आस्ट्रेलिया में मुनाक़िद शुदणी सहि रुख़ी सीरीज़ के लिए टीम का नया कप्तान बनाया गया है ।आइन्दा माह आस्ट्रेलिया के मुजव्वज़ा दौरा के लिए ऑल राउंडर परवेज़ मारूफ़ और बाएं हाथ के फ़ास्ट बोलर चनाका वेले गीदरा को श्रीलंका के वनडे टीम में दुबारा शामिल किया गया है।

इन दोनों खिलाड़ियों ने ऑल राउंडर को साला कोलासीकरा और फ़ास्ट बोलर दिलहारा फर्नांडो की जगह ली है। जुनूबी अफ़्रीक़ा के ख़िलाफ़ हालिया मुनाक़िदा वंडे सीरीज़ में 2-3 से शिकस्त खाने वाली टीम में सिर्फ यही दो तबदीलीयां की गई हैं। जैवरधने को सहि रुख़ी सीरीज़ के लिए श्रीलंका की टीम का कप्तान नामज़द किया गया है।

इस सीरीज़ में आलमी चैंपीयन हिंदूस्तान भी शामिल है। ऑल राउंडर एंजेलो मैथ्यूज़ नायब कप्तान के तौर पर बरक़रार हैं। मज़कूरा सीरीज़ फ़रवरी से मैलबोर्न में आस्ट्रेलिया और हिंदूस्तान के माबैन मैच से शुरू होगी। श्रीलंका की टीम इस तरह है: महेला जय वरधने (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज़, ऊपल थरंगा, तिलकरत्ने दिलशान,कुमार संगाकारा परेरा, परवेज़ मारूफ़, रंगना हराथ, सुचित्रा सेना नाईके, लसित मलंगा, नौवाँ कल्ला सीकरा, चनाका वेले गीदराओर धमीका प्रसाद।

TOPPOPULARRECENT