Friday , September 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / जर्नलिस्ट मर्डर केस : सुपारी देने वाला निकला जेल में बंद शहाबुद्दीन का करीबी

जर्नलिस्ट मर्डर केस : सुपारी देने वाला निकला जेल में बंद शहाबुद्दीन का करीबी

पटना (बिहार).सीवान कुछ दिन पहले हुए जर्नलिस्ट मर्डर केस में पुलिस ने 5 शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आरजेडी नेता शहाबुद्दीन भी घिर गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इस मर्डर की सुपारी शहाबुद्दीन के बेहद करीबी लड्डन मियां नाम के शख्स ने दी थी। लड्डन की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला साफ हो जाएगा। कौन हैं। 
जर्नलिस्ट राजदेव रंजन का मर्डर 13 मई को किया गया था। इस मामले में मंगल रात गिरफ्तार किए गए शूटर्स के नाम रोहित, विजय, राजेश, रिषू और सोनू गुप्ता हैं। आईजी मुजफ्फरपुर के मुताबिक, रोहित ने राजदेव को गोली मारी थी। रोहित पर कई केस दर्ज हैं। उसके पिता पर भी मर्डर और किडनैपिंग के मामले चल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, लड्डन मियां के कहने पर रोहित ने राजदेव को गोलियां मारीं थीं। इसके लिए लड्डन मियां ने सुपारी दी थी।  बताया जा रहा है कि सभी शूटर शहाबुद्दीन के लिए ही काम करते हैं। पुलिस ने शूटर्स से हथियार और बाइक बरामद किए हैं। एसआईटी शूटर्स से पूछताछ कर रही है।
शहाबुद्दीन के करीबी शूटर लड्डन मियां पर मर्डर और किडनैपिंग समेत एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं।  2014 में सीवान में हुए श्रीकांत भारती की हत्या के मामले में भी लड्डन मियां का नाम आया था।
 24 अप्रैल को ही लड्डन जेल से से बाहर आया था।  13 मई की रात जब राजदेव रंजन का मर्डर किया गया तब लड्डन आसपास मौजूद था।  पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए उसके घर रेड डाला, लेकिन वह फैमिली समेत फरार हो गया।  नीतीश इस मामले की सीबीआई जांच की बात कह चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT