Thursday , October 19 2017
Home / Sports / जर्मनी के ख़िलाफ़ पाकिस्तान हाकी टीम को दूसरे मैच में शिकस्त

जर्मनी के ख़िलाफ़ पाकिस्तान हाकी टीम को दूसरे मैच में शिकस्त

पाकिस्तान हाकी टीम दौरा यूरोप में जर्मनी के ख़िलाफ़ पहले मैच में कामयाबी के एक रोज़ बाद ही इस सिलसिला को बरक़रार नहीं रख सकी है । इस दौरे में खेले गए तीन मैचों में पाकिस्तानी टीम एक मैच ही जर्मनी के ख़िलाफ़ जीत सकी, बेलजियम के ख़िलाफ़ मैच मे

पाकिस्तान हाकी टीम दौरा यूरोप में जर्मनी के ख़िलाफ़ पहले मैच में कामयाबी के एक रोज़ बाद ही इस सिलसिला को बरक़रार नहीं रख सकी है । इस दौरे में खेले गए तीन मैचों में पाकिस्तानी टीम एक मैच ही जर्मनी के ख़िलाफ़ जीत सकी, बेलजियम के ख़िलाफ़ मैच में उसे नाकामी का सामना करना पड़ा था ।

जुमेरात को पाकिस्तान टीम जर्मनी के ख़िलाफ़ इसके होम ग्रांऊड पर दूसरे मैच में। से शिकस्त खा गई। फ़ातिह टीम ने पहले हाफ में एक और दूसरे हाफ में एक गोल स्कोर किए। पाकिस्तानी टीम अब हॉलैंड के साथ आख़िरी मैच जुमे को खेलेगी।

पाकिस्तान टीम के कोच ख़्वाजा जुनैद का कहना है कि जर्मनी के ख़िलाफ़ दूसरे मैच में कारकर्दगी अच्छी रही, नाकामी के बावजूद खिलाड़ियों ने बेहतर खेल पेश किया, हॉलैंड के साथ मैच जीतने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तानी हाकी टीम के कोच ने कहा कि अम्पायरिंग का मयार नाक़िस था और हमारे गोल भी नहीं दिए गए पाकिस्तान को इस मैच में मुक़ामी अम्पायर्सने शार्ट कॉर्नर भी नहीं दिए।

TOPPOPULARRECENT