Friday , July 21 2017
Home / Bihar News / जलील मस्तान के बयान पर दुसरे दिन भी बिहार विधानसभा में हंगामा

जलील मस्तान के बयान पर दुसरे दिन भी बिहार विधानसभा में हंगामा

पटना। बिहार विधानसभा में गुरुवार को भी पीएम मोदी पर मंत्री अब्दुल जलील मस्तान द्वारा दिये गये कथित आपत्तिजनक बयान को लेकर विपक्षी दलाें ने जमकर हंगामा किया। विरोधी दल के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाने की मांग को लेकर नारेबाजी करते दिखे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने विपक्षी दलों के नेताओं को शांत कराने का प्रयास किया।

बाद में भाजपा विधायकों के तल्ख तेवर को देखते हुए सदन की कार्यवाही आज दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी। गौर हो कि इस मामले को लेकर विपक्ष ने बुधवार को भी दोनों सदनों में जमकर हंगामा किया था। इसको जारी रखते हुए आज भी सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा विधायकों ने वेल में जाकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

विरोधी दल के विधायक सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाने की मांग पर अड़े दिखे। विरोधी दल के नेताओं ने मंत्री अब्दुल जलील मस्तान की ओर से माफी मांगे जाने को नाकाफी बताया और विरोध प्रदर्शन को जारी रखा।

इस दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भाजपा विधायकों को सदन की मर्यादा का ख्याल रखने की चेतावनी दी। हालांकि भाजपा विधायकों ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखते हुए सदन में मुख्यमंत्री शर्म करो का नारा भी लगाया। संसदीय कार्य मंत्री ने जलील मस्तान पर बहस का न्योता भी दिया, जिसे विपक्ष ने इंकार कर दिया।

TOPPOPULARRECENT