Monday , April 24 2017
Home / India / जवानों को खाने के लिए मिलती है जली रोटियां, गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

जवानों को खाने के लिए मिलती है जली रोटियां, गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

जम्मू: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पता चला है कि इंटरनेशनल बॉर्डर के करीब ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के एक जवान ने अफसरों पर संगीन आरोप लगाते हुए बताया है कि बीएसएफ जवानों को घटिया खाना दिया जा रहा है. उनहोंने यह भी बताया कि आला अधिकारी राशन को बाजार में बेच देते हैं. वही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वे गृह सचिव को इस मामले की जांच का आदेश दिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, जवान ने 3 वीडियो बनाए, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इस जवान ने पीएम मोदी से अपील की है कि वो पूरे मामले की जांच कराएं. सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो को अब तक करीब साढ़े 5 लाख लोग देख चुके हैं. लेकिन सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच का भरोसा दिया है. वायरल वीडियो पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है. उन्होंने गृह सचिव को जांच का आदेश दिया है. बीएसएफ से रिपोर्ट तलब की गई है.

बता दें कि बीएसएफ जवान ने अपने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें कई बार भूखा भी रखा जाता है. वीडियो में जवान बता रहा है कि वो किस हालात में काम करते हैं. जवान भूखे पेट रहते हैं. दाल में सिर्फ हल्दी-नमक होता है. जवान कह रहा है कि भारत सरकार सब देती है, वहां से सबकुछ आता है. लेकिन अधिकारी कुछ नहीं देते. जवानों को नाश्ते में सिर्फ चाय और जले हुए पराठे मिलते हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT