Tuesday , October 17 2017
Home / Crime / जश्न की फायरिंग में लड़का हलाक कारकुनों और कैमरा मैनों का तसादुम

जश्न की फायरिंग में लड़का हलाक कारकुनों और कैमरा मैनों का तसादुम

एक कमसिन लड़का समाजवादी पार्टी के हामीयों के कामयाबी के जश्न के दौरान फायरिंग से हलाक हो गया जबकि वो संभल के इलाक़ा में कामयाब उम्मीदवार के जश्न में शिरकत कर रहा था। समाजवादी पार्टी कारकुनों का बाअज़ टी वी कैमरा मैनों के साथ ज़िला झा

एक कमसिन लड़का समाजवादी पार्टी के हामीयों के कामयाबी के जश्न के दौरान फायरिंग से हलाक हो गया जबकि वो संभल के इलाक़ा में कामयाब उम्मीदवार के जश्न में शिरकत कर रहा था। समाजवादी पार्टी कारकुनों का बाअज़ टी वी कैमरा मैनों के साथ ज़िला झांसी में तसादुम हो गया, जिसकी वजह से उनके आलात टूट गए।

पुलिस के बमूजब 17 साला लड़का गोली के ज़ख्म की वजह से हलाक हुआ जो समाजवादी पार्टी उम्मीदवार के हामीयों की फायरिंग का नतीजा था। सुप्रीटेंडेट पुलिस ने ज़रूरी कार्रवाई करने का ऐलान किया। झांसी में समाजवादी पार्टी के हामीयों और टी वी कैमरा मैनों के दरमयान झड़प हो गई, जिसमें कैमरा मैनों के आलात टूट गए।

इस सिलसिला में एक शिकायत ज़िला इंतिज़ामीया में दर्ज करवा दी गई है। सरकारी ज़राए के बमूजब समाजवादी पार्टी उम्मीदवार चंद्रपॉल सिंह यादव के एतराज़ पर इस इलाक़ा में राय शुमारी शाम में रोक दी गई और इलेक्शन कमीशन से हिदायात तलब की गईं।

TOPPOPULARRECENT