Wednesday , October 18 2017
Home / India / जसोदाबेन को हक दिलाने के लिए मोदी से लड़ेगी गुलाबी गैंग

जसोदाबेन को हक दिलाने के लिए मोदी से लड़ेगी गुलाबी गैंग

ख्वातीन के हुकूक के लिये जद्दो जहद करके अपनी पहचान कायम करने वाली बुन्देलखण्ड की ख्वातीन की तंज़ीम गुलाबी गैंग एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। गुलाबी गैंग ने बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेन्द्र मोदी की बीवी जसोदाबेन को उनका हक

ख्वातीन के हुकूक के लिये जद्दो जहद करके अपनी पहचान कायम करने वाली बुन्देलखण्ड की ख्वातीन की तंज़ीम गुलाबी गैंग एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। गुलाबी गैंग ने बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेन्द्र मोदी की बीवी जसोदाबेन को उनका हक दिलाने की ठान ली है।

गुलाबी गैंग ने ऐलान किया है कि वो जसोदाबेन को बीवी का हक दिला कर रहेगी। गैंग की कमाण्डर सम्पत पाल ने कहा कि वह और उनकी साथी जसोदाबेन के साथ हुई ना‍इंसाफी के मुद्दे पर बड़ा मुहिम छेडेंगी और उन्हें इंसाफ दिलाकर रहेंगी। उन्होंने ख्वातीन के लिये काम कर रहे मुल्क के दूसरे सबी तंज़ीमों से उनकी मुहिम में मदद करने की अपील की है।

जसोदाबेन के लिए अफसोस ज़ाहिर करते हुए सम्पत पाल ने कहा कि मोदी ने जसोदाबेन से शादी के बाद गैरकानूनी तरीके से ताल्लुकात तोड़ लिया और उनकी ज़िंदगी बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने उनसे बीवी कहलाने का हक छीन लिया और एक हिंदुस्तानी खातून को उसके हुकूक से मरहूम कर दिया।

उन्होंने जसोदाबेन की तारिफ की और कहा कि उनकी हिम्मत की दाद देनी होगी, जिन्होंने जिन्दगी का अहम वक्त अकेलापन में गुजारा और हार नहीं मानी। संपत पाल की माने तो जसोदाबेन के लिये गुलाबी गैंग जद्दो जहद की हिक्मत अमली तैयार कर रहा है। इस लड़ाई को अहमदाबाद से लेकर दिल्ली तक लड़ा जायेगा। गौरतलब है कि बुन्देलखण्ड का गुलाबी गैंग तंज़ीम एक दहा में ख्वातीन के एक बड़े तंज़ीम के तौर पर उभरा है।

TOPPOPULARRECENT