Thursday , July 27 2017
Home / Sports / ज़हीर खान और राहुल द्रविड़ की नियुक्ति पर रोक, शास्त्री खुद चुनेंगे सपोर्ट स्टाफ़

ज़हीर खान और राहुल द्रविड़ की नियुक्ति पर रोक, शास्त्री खुद चुनेंगे सपोर्ट स्टाफ़

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में चल रहा कोच विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गेंदबाजी कोच जहीर खान और बल्लेबाजी सलाहकार राहुल द्रविड़ की हाल में नियुक्तियों पर अचानक यू टर्न ले लिए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को दोनों की नियुक्ति पर प्रशासकों की समिति(सीओए) ने रोक लगा दी गई है जिसपर अंतिम फैसला 22 जुलाई को लिया जाएगा।

बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने 11 जुलाई को पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया था जबकि द्रविड़ को विदेशी दौरों पर भारतीय बल्लेबाजी सलाहकार तथा पूर्व तेका गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी कोच बनाने की घोषणा की थी। लेकिन अब बोर्ड ने अपने इस फैसले पर बड़ा यू-टर्न ले लिया है। वहीं माना जा रहा है कि शास्त्री अब खुद ही अपना सपोर्ट स्टाफ चुनेंगे।

बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा है कि द्रविड़ और जहीर के नामों की सपोर्ट स्टाफ में इन पदों पर केवल सिफारिश ही की गई थी और उनकी नियुक्तियों पर मुहर के लिए सीओए से और मुख्य कोच शास्त्री से सलाह किए जाने की जरूरत है। इस बीच माना जा रहा है कि नवनियुक्त कोच शास्त्री अपना सपोर्ट स्टाफ खुद ही चुनेंगे।

TOPPOPULARRECENT