Friday , October 20 2017
Home / Crime / जहेज़ हुर्रा सानी पर काला पत्थर में अरब इमारात का शहरी गिरफ़्तार

जहेज़ हुर्रा सानी पर काला पत्थर में अरब इमारात का शहरी गिरफ़्तार

हैदराबाद । १५ मार्च ( सियासत न्यूज़) काला पत्थर पुलिस ने मुत्तहदा अरब इमारात के बाशिंदे को हैदराबादी बीवी को मज़ीद जहेज़ केलिए हिरासाँ करना और जिस्मानी अज़ीयतें देने के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया । इन्सपैक्टर काला प

हैदराबाद । १५ मार्च ( सियासत न्यूज़) काला पत्थर पुलिस ने मुत्तहदा अरब इमारात के बाशिंदे को हैदराबादी बीवी को मज़ीद जहेज़ केलिए हिरासाँ करना और जिस्मानी अज़ीयतें देने के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया । इन्सपैक्टर काला पत्थर मिस्टर मुहम्मद ख़्वाजा मुईन उद्दीन ने बताया कि 49 साला अबदुल्लाह सुलेमान मुहम्मद इल-हान तोबी अलनक़वी को आज गिरफ़्तार करलिया । यू ए ई के बाशिंदे पर ये इल्ज़ाम है कि वो अपनी हैदराबादी बीवी प्रवीण बेगम को शादी के बाद से उसे मुख़्तलिफ़ किस्म के अज़ीयतें दे रहा था ।

इन्सपैक्टर ने बताया कि साल 2009-ए-में अली अबदुल्लाह रफ़ाही उर्फ़ आबिदनामी क़ाज़ी ने अबदुल्लाह सुलेमान मुहम्मद की शादी मुहम्मद शमस उद्दीन की दुख़तरप्रवीण बेगम से करवाई थी और ये यक़ीन दिलाया था कि शादी के बाद दुल्हन को इस का शौहर दुबई लेकर जाएगा और इस सिलसिले में क़ाज़ी ने पासपोर्ट भी फ़राहम करने का वाअदा किया था । क़ाज़ी की बात पर भरोसा करते हुए शमस उद्दीन /20 जून 2009 -ए-को अपनी बेटी की शादी मुत्तहदा अरब इमारात के बाशिंदे अबदुल्लाह सुलेमान मुहम्मद इल-हान तोबी अलनक़वी से की और शादी के बाद अरब शेख़ ने अपनी बीवी को चार दिन केलिए एक मुक़ामी लाज में रखा और बादअज़ां दुबई रवाना हो गया । प्रवीन‌ बेगम अरब शेख़ की बात पर भरोसा करके लाज से अपने मकान लौट आई लेकिन इस का शौहर हैदराबाद आने से गुरेज़ करता रहा और एक दो मर्तबा हैदराबाद आकर अपनी बीवी को लाज में तलब करता था । इसी तरह /5 मार्च की रात को अबदुल्लाह सुलेमान मुहम्मद ने प्रवीन‌ बेगम को काच्चि गौड़ा में वाक़्य टूरिस्ट होटल में तलब किया और उसे वहां पर मुबय्यनातौर पर जिन्सी तौर पर हिरासाँ करते हुए एक लाख रुपय रक़म का मुतालिबा किया । जिस के बाद प्रवीण बेगम ने काला पत्थर पुलिस से रुजू होते हुए इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज करवाई थी । काला पत्थर पुलिस ने अरब शेख़ को गिरफ़्तार करते हुए नामपली क्रीमिनल कोर्ट में पेश करके जेल मुंतक़िल कर दिया।

TOPPOPULARRECENT