Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / ज़ख़मी नीमर वर्ल्ड कप से बाहर

ज़ख़मी नीमर वर्ल्ड कप से बाहर

ब्राज़ील के स्टार खिलाड़ी नीमर ज़ख़मी होने के सबब अब वर्ल्ड कप 2014 का कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। नीमर कोलम्बिया के ख़िलाफ़ खेले गए क्वार्टर फाइनल में ज़ख़मी होगए। 22 साला नीमर कोलम्बिया के खिलाड़ी जवान ज़ोनीगा का घटना कमर में लगने के सबब मैदा

ब्राज़ील के स्टार खिलाड़ी नीमर ज़ख़मी होने के सबब अब वर्ल्ड कप 2014 का कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। नीमर कोलम्बिया के ख़िलाफ़ खेले गए क्वार्टर फाइनल में ज़ख़मी होगए। 22 साला नीमर कोलम्बिया के खिलाड़ी जवान ज़ोनीगा का घटना कमर में लगने के सबब मैदान में गिर गए थे और उन्हें स्टरीचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया जिस के बाद उन्हें हस्पताल मुंतक़िल किया गया।

टीम के डाक्टर ने तसदीक़ की है कि नीमर के रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। टीम के कोच लोइज़ फेलिप ने कहा है कि नीमर को तीन मैचों से निशाना बनाया जा रहा था और ये तो होना ही था। टीम के डाक्टर रोडरीगो लासमर ने कहा हैकि बदक़िस्मती से वो अब नहीं खेल सकेंगे। ये इस लिहाज़ से संजीदा नहीं है कि ऑप्रेशन की ज़रूरत पड़े ताहम उन की सेहतयाबी के लिए इनका आराम बहुत ज़रूरी है।

उनके मुताबिक़ नीमर की सेहतयाबी में चंद हफ़्ते लग सकते हैं। इससे पहले दूसरे मरहले में चिली के ख़िलाफ़ मैच में उन्हें रान और घुटने पर चोटें आई थीं। नीमर ने वर्ल्ड कप 2014 में ब्राज़ील के तमाम पाँच मैच खेले और चार गोल किए।

TOPPOPULARRECENT