Thursday , August 24 2017
Home / Politics / जादुई लड्डूऔर कुर्सी के सहारे यूपी चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

जादुई लड्डूऔर कुर्सी के सहारे यूपी चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

नई दिल्ली: निश्चित रूप से यूपी चुनाव मोदी सरकार के लिए प्रतिष्ठा का विषय है. यहां भाजपा अपने को मजबूत स्तिथि में बता रही है परंतु कोई आंधी या लहर ना होने के कारण भाजपा की जीत खतरे में है. इस बीच प्रधानमंत्री मोदी के लिए टोने टोटकों का सहारा लिया जा रहा है. सोमवार को कानपुर में हुई परिवर्तन रैली में मोदी को उसी कुर्सी पर बिठाया गया जिस पर 19 अक्टू बर 2014 में वो बैठे थे और भाजपा ने 80 में से 71 सीटें जीत लीं थीं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भोपाल समाचार के अनुसार, भाजपा इस कुर्सी को मोदी की लकी चेयर मानती है. इतना ही नहीं भाजपा ने उस ग्लास को भी संभालकर रखा है जिससे मोदी ने पानी पिया था. उसे लकी ग्लास माना जा रहा है. आप जानकार चौंक जाएंगे कि वो लड्डू भी संभालकर रखा गया है जो उन्होंने तोड़कर खाया था. यह लकी लड्डू है जो विधानसभा चुनाव जिताएगा.

ख़बरों के अनुसार, मोदी की यह लकी कुर्सी भाजपा कार्यालय में एक कांच के चेंबर में रखी गई थी. कुर्सी पर पीएम को बैठाने को लेकर शहर भाजपा के अध्यलक्ष सुरेंद्र मैथनी ने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार कानपुर आए हैं. कार्यकर्ताओं का मानना है कि जिस कुर्सी पर पीएम मोदी 2014 में बैठे थे वो लकी थी और इसलिए उन्हेंक परिवर्तन रैली में भी इसी पर बैठाया जाना चाहिए.
;

TOPPOPULARRECENT