Wednesday , April 26 2017
Home / Entertainment / जान देने की धमकी देने वाले अपने एक फैन से जोधपुर में मिलने का वादा किया अजय देवगन

जान देने की धमकी देने वाले अपने एक फैन से जोधपुर में मिलने का वादा किया अजय देवगन

जयपुर: बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन ने जान देने की धमकी देने वाले अपने एक फैन से जोधपुर में मिलने का वादा किया है. राजस्थान के झुंझुंनू जिले के नवलगढ में रहने वाले 22 वर्षीय शमशाद ने 11 जनवरी को 100 फुट गहरे कुएं में रस्सी से लटककर जान देने की धमकी दी थी. देवगन ने मंगलवार को ट्वीट कर शमशाद को जोधपुर में मिलने के लिए बुलाया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए नवलगढ़ के थाना अधिकारी नवल किशोर मीणा का कहना है कि शमशाद ने धमकी दी थी कि यदि उसे अजय देवगन से नहीं मिलवाया गया तो वह अपनी जान दे देगा.

अजय अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर जाने वाले हैं, उन्होंने ट्वीट किया, ‘शमशाद, मैं शीघ्र जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के लिए आ रहा हूं, वहां हम लोग मिलेंगे.’

Shamshad, I will soon be shooting in Jodhpur. Will see to it that we meet there. https://t.co/1Pyg3tRakD
— Ajay Devgn (@ajaydevgn) January 16, 2017

देवगन ने राजस्थान पुलिस के सहयोग के लिये उन्हें धन्यवाद भी दिया है.

Thanks for the co-operation @jaipur_police, will get in touch with them. https://t.co/np3WMSiKnA
— Ajay Devgn (@ajaydevgn) January 16, 2017

पुलिस ने बताया कि शमशाद को संतुष्ट करने के काफी प्रयास किए, लेकिन उस पर बॉलीवुड कलाकार से मिलने का जुनून इस कदर सवार था कि जब पुलिस कुंए के पास पहुंची तो वह अजय की फिल्मों के डायलॉग बार बार बोल रहा था.

उन्होंने कहा कि शमशाद के पिता ने भी उसे कुंए से बाहर निकलने पर मुंबई का टिकट दिलाने का भरोसा दिया था. पिता की बातों पर भरोसा करके वह कुंए से बाहर आया उसे पुलिस थाने लाया गया और बाद में उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत पर रिहा किया गया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT