Sunday , April 30 2017
Home / Delhi News / जामिया मिल्लिया इस्लामिया में शर्मिला टैगोर ने किया फ़िल्म क्लब का उद्घाटन

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में शर्मिला टैगोर ने किया फ़िल्म क्लब का उद्घाटन

नई दिल्ली, ओसामा जक़रिया। जमिया मिल्लिया इस्लमीया में बॉलीवुड की मशहूर अदाकर और सेंसर बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष शर्मिला टैगोर ने मंगलवार को फ़िल्म क्लब का उद्धाटन किया। इस मौक़े पर मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर के साथ-साथ टीवी जगत के कई जानी मानी हस्तीयं भी मौजूद रहे।

जमिया के वाइस चांसलोर प्रो तलत अहमद और एमसीआरसी के डायरेक्टर जनाब इफतेखार अहमद की पहल से शुरू किए गये फ़िल्म क्लब का उद्घाटन करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा जमिया के छात्रों का बॉलीवुड में काफ़ी योगदान रहा है।

मशहूर क्रिकेटर नवाब पटौदी की पत्नी टैगोर ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए यह भी कहा कि यह फ़िल्म क्लब जमिया के छात्रों को फ़िल्मी दुनिया के नए नए विचारों और रुझानों को समझने में मद्द करेगा। श्रीमती टैगोर ने आपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि समाज की बुराइयाँ सामाजिक भटकाव से पैदा होती है ऐसे में फ़िल्म उनका आइना भर दिखाती है।

जमिया के वाइस चांसलर प्रो तलत अहमद ने भी इस बात पर हैरानी जताई कि जमिया में विश्वविख्यात मास काम सेंटर होने के बावजूद भी यहाँ फ़िल्म क्लब नहीं था।। उन्होंने कहा कि फ़िल्म क्लब के गठन से जमिया के छात्रों को काफ़ी लाभ मिलेगा।

जमिया के मास काम सेंटर के डायरेक्टर डॉक्टर इफ़तेखार अहमद ने कहा कि फ़िल्म क्लब के ज़रिए जमिया के छात्रों को न सिर्फ़ उमड़ा फ़िल्मे देखने का मौक़ा मिलगा बल्कि फ़िल्मों और टीवी दुनिया की मशहूर हस्तियों से मिलने और उनसे गुफ़्तगू करने का भी मौक़ा मिलेगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT