Tuesday , October 24 2017
Home / Entertainment / जिस्म फरोशी में पकडी गई श्वेता प्रसाद की रेस्क्यू होम से रिहाई

जिस्म फरोशी में पकडी गई श्वेता प्रसाद की रेस्क्यू होम से रिहाई

जिस्म फरोशी के इल्ज़ाम में पकडी गईं अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद की रेस्क्यू होम से रिहाई हो गई है। हैदराबाद के नामपल्ली सेशंस कोर्ट ने श्वेता की रिहाई का हुक्म दिया।

जिस्म फरोशी के इल्ज़ाम में पकडी गईं अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद की रेस्क्यू होम से रिहाई हो गई है। हैदराबाद के नामपल्ली सेशंस कोर्ट ने श्वेता की रिहाई का हुक्म दिया।

अदालत ने यह भी कहा कि वह अपने खानदान के साथ मुंबई में रह सकती हैं। 23 साला श्वेता पिछले 2 महीने से रेस्क्यू होम में रह रही थीं। इस मामले में निचली अदालत ने श्वेता को 6 महीने तक रेस्क्यू होम में रहने का हुक्म दिया था।

लेकिन श्वेता की मां ने इस फैसले के खिलाफ सेशंस कोर्ट में अपील की थी। जिसके बाद कोर्ट ने श्वेता की रिहाई का हुक्म दिया।श्वेेता की मां ने अपनी अर्जी में कहा था कि उनकी बेटी को फंसाया गया है और उन्हें रेस्क्यू होम में रखना बुनियादी हुकूक के खिलाफ है।

मालूम हो कि साल 2002 में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की बाल फिल्म “मकडी” में अहम किरदार भूमिका निभाने वाली श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया था। श्वेता मकडी” में शबाना आजमी और मकरंद देशपांडे जैसे अदाकारा के साथ आई थीं और उनके चुलबुले अंदाज ने बच्चों और बडों का खूब तफरीह किया था।

उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का क़ौमी एवार्ड भी मिला था। सितंबर महीने की शुरूआत में हैदराबाद पुलिस ने बंजारा हिल्स के एक होटेल में जब छापा मारा तो श्वेता वहां काबिल ऐतराज़ हालत में पाई गई थीं। पुलिस ने बताया कि श्वेता ने अपने बयान में कहा कि वह जिस्म फरोशी में इसलिए आईं क्योंकि उनके पास फिल्में नहीं थी और पैसे की जरूरत थी।

TOPPOPULARRECENT