Wednesday , September 20 2017
Home / Featured News / जीएच्चएमसी चुनाव में शिकस्त की सूरत में वज़ारत से मुस्तफ़ी होजाने का चैलेंज

जीएच्चएमसी चुनाव में शिकस्त की सूरत में वज़ारत से मुस्तफ़ी होजाने का चैलेंज

हैदराबाद 12 जनवरी:तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ के बेटे और रियासती वज़ीर आई टी-ओ-पंचायत राज के टी रामा राव‌ ने जो 2 फ़रव‌री को होने वाले जीएच्चएमसी चुनाव के लिए अपनी पार्टी टी आर एस की सरगर्म मुहिम चला रहे हैं एलान किया कि उनकी पार्टी की शिकस्त की सूरत में वो अपने ओहदे से मुसताफ़ी होजाएंगे।

के टी रामा राव‌ ने हैदराबाद जर्नलिस्ट्स के ज़ेरे एहतेमाम सहाफ़त से मुलाक़ात प्रोग्राम से ख़िताब करते हुए इस यक़ीन का इज़हार किया कि जी एच्च एम सी चुनाव में उनकी पार्टी को 150 के मिनजुमला 100 हलक़ों में कामयाबी हासिल होगी। उन्होंने पेश क़यासी की के मजलिस को दूसरा और बीजेपी को तीसरा मुक़ाम हासिल होगा जबकि कांग्रेस को 10 नशिस्तें भी हासिल नहीं होंगी।

तेलंगाना और शहरे हैदराबाद की तरक़्क़ी में नाकामी के लिए उन्होंने माज़ी की हुकूमतों पर तन्क़ीद की और कहा कि हमारी पार्टी का मक़सद शहरयान हैदराबाद को बिलार रूकावट बर्क़ी आबरसानी सेहत तालीम बेहतर हुक्मरानी और ख़वातीन को तहफ़्फ़ुज़ फ़राहम करना है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद तेलंगाना का मालीयाती सदर मुक़ाम भी है जिसको अब आलमी सरमायाकारों के एक अहम मर्कज़ में तबदील करते हुए टीआरएस हुकूमत शहर में इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर और सनअती पालिसी को साज़गार बना रही है।

टीआरएस की चुनाव मुहिम के बारे में केटीआर ने कहा हैं के केसीआर ख़ुद तेलंगाना के एक पुरकशश और करिश्माती हीरो हैं चुनांचे हमें अपनी पार्टी की मुहिम चलाने के लिए किसी फ़िल्मी अदाकार की कोई ज़रूरत नहीं। एक सवाल पर केटीआर ने जवाब दिया कि उन्हों(केटीआर) ने कभी भी चीफ़ मिनिस्टर बनने का ख़ाब नहीं देखा लेकिन वो अपनी मौजूदा हैसियत और ओहदे पर रहते हुए भी वो सब कुछ करने के अहल हैं जिसकी अवाम उनसे तवक़्क़ो रखते हैं ।

TOPPOPULARRECENT