Monday , May 1 2017
Home / Khaas Khabar / जीतने लायक अगर बीस मुस्लिम कार्यकर्ता भी मिलता, तो हम टिकट देने पर जरूर विचार करते: शाहनवाज हुसैन

जीतने लायक अगर बीस मुस्लिम कार्यकर्ता भी मिलता, तो हम टिकट देने पर जरूर विचार करते: शाहनवाज हुसैन

इलाहाबाद: यूपी विधान सभा चुनाव में मुस्लिमों को टिकट न देने के मुद्दे पर चारों तरफ से घिरे भाजपा का बचाव करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि पार्टी सभी धर्मों का बराबर आदर करती है. टिकट दें या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वैसे भी हमें जीतने लायक अगर बीस मुस्लिम कार्यकर्ता भी मिल जाता तो हम विचार जरूर करते. हमारी नजर और नजरिया सही है. हम धार्मिक चश्में से लोगों को नहीं देखते.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नव भारत टाइम्स के मुताबिक, इलाहाबाद में सिटी वेस्ट सीट से चुनाव लड़ रहे सिद्धार्थनाथ सिंह के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता चुनाव प्रचार करने यहां पहुंचे. जहां उनहोंने कहा कि हमारी पार्टी चींटी से पहाड़ तक सबकी चिंता करती है. हमारे घोषणा पत्र में ट्रिपल तलाक को लेकर भी आयोग बनाने की बात कही गयी है क्योंकि हम धार्मिक आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं चाहते.

उनहोंने एसपी और कांग्रेस के गठबंधन को संगम बताने वाले राहुल गांधी के बयान पर ठीकरा लगाते हुए उनदोनों को बदनाम करने का प्रयास करते दिखा. उनहोंने कहा कि यह संगम तो है लेकिन अपराध और भ्रष्टाचार का संगम है. जिसे प्रदेश की जनता बखूबी जान चुकी है. आपको बता दें कि सपा-कांग्रेस की गठबंधन से घबराये बीजेपी नेता शाहनवाज़ ने खुद की पार्टी को यूपी चुनाव के लिए आंधी तक बता दिया.

बता दें कि टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी में हुए विवाद पर शाहनवाज ने पर्दा डालते हुए कहा, अगर हमारे कार्यकर्ताओं को गुस्सा आता है तो हमें उन्हें मनाना भी आता है. हम रूठों को बना लेंगे. बीजेपी कैडर वाली पार्टी है और यहां सभी को अपनी बात रखने का हक है. हमारे पास कार्यकर्ता हैं इसलिए थोड़ी बहुत नाराजगी भी है.

  • Shahid Quazi

    jeet to Arun Jetliji, Venkayya Nayduji, Smriti Irani bhi nahi paay the to unhe lok sabha me ticket kyu diya gaya tha saheb ???? kadva he par sach he. aapka reason kuch hazam nahi hua.

  • NADIM PARWAZ

    is baar aap ko bhi ticket nahin milega bhagalpur se

Top Stories

TOPPOPULARRECENT