Friday , September 22 2017
Home / Featured News / जीएच्चएमसी चुनाव के लिए आज राय दही

जीएच्चएमसी चुनाव के लिए आज राय दही

हैदराबाद 02 फ़रवरी:ग्रेटर हैदराबाद मुन्सिपल कारपोरेशन के चुनाव के लिए तमाम इंतेज़ाम मुकम्मिल हो चुके हैं। राय दही के लिए स्टाफ अपने अपने मराकिज़ को पहुंच चुका है। ये बात कमिशनर बलदिया बी जनार्धन रेड्डी ने बताई । उन्होंने बलदिया के हेडक्वार्टर में मुनाक़िदा प्रेस कांफ्रेंस को बताया।

उन्होंने बताया कि सुबह 7 बजे से राय दही का आग़ाज़ होगा और राय दही शाम 5 बजे तक जारी रहेगी। साथ ही कमिशनर ने बताया कि शाम 5 बजे से पहले राय दही मराकिज़ में पहुंचने वालों को भी राय दही का मौक़ा फ़राहम किया जाएगा। उन्होंने सियासी पार्टीयों और आज़ाद उम्मीदवारों-ओ-दुसरे रजिस्टर्ड पार्टीयों के उम्मीदवारों को हिदायत दी कि वो सुबह 6 बजे अपने पोलिंग एजेंट को मुताल्लिक़ा पोलिंग बोथस पर रवाना कर दें।

उन्होंने शहरीयों को इस बात की हिदायत दि के वो बग़ैर वोटर स्लिप के भी पोलिंग बूथ हाज़िर हो सकते हैं और अपने हक़ राय दही का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें चाहीए कि वो अपना वोटर शिनाख़ती कार्ड अपने साथ रखें। बावजूद उस के बग़ैर वोटर शिनाख़ती कार्ड के ड्राइविंग लाईसेंस बैंक पास बुक्स पासपोर्ट सरकारी-ओ-पब्लिक सेक्टर इदारों की तरफ से जारी करदा शिनाख़ती कारडज़ दुसरे दस्तावेज़ात जो इलेक्शन कमीशन की हिदायत के मुताबिक़ 21 दस्तावेज़ात में से किसी एक की मदद से भी अपने हक़ राय दही का इस्तेमाल कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT