Thursday , August 17 2017
Home / Hyderabad News / जुबलीहिलस में रहज़न की फायरिंग

जुबलीहिलस में रहज़न की फायरिंग

हैदराबाद 21 अगस्त:शहर के पाश इलाक़ा जुबलीहिलस में रहज़नों की टोली की अचानक फायरिंग से सनसनी फैल गई। टास्क फ़ोर्स की कार्रवाई के दौरान रहज़नों ने फायरिंग की जिसमें एल एंड टी मेट्रो वर्क़्स का मुलाज़िम ज़ख़मी हो गया।

बावसूक़ ज़राए ने बताया कि कमिशनर टास्क फ़ोर्स को शहर में बैन रियासती टोली की मौजूदगी और बड़े पैमाने पर रहज़नी की वारदात से मुताल्लिक़ इत्तेला मिल चुकी थी चुनांचे कर्नाटक से ताल्लुक़ रखने वाले रहज़नों पर पिछ्ले तीन दिन से कड़ी नज़र रखी जा रही थी।

रहज़नों ने माधापूर में वाक़्ये बिग सी मोबाइल शोरूम के मैनेजर को रक़म की मुंतकली के दौरान लौटने का मन्सूबा तैयार किया था। वैस्ट ज़ोन टीम के टास्क फ़ोर्स इंस्पेक्टर एल राजा वेंकट रेड्डी सादा लिबास में मलबूस अपनी टीम के हमराह रहज़नों का माधापूर से तआक़ुब कर रहे थे और रहज़न जब जुबलीहिलस रोड नंबर 36 पहुंचे तो वहां उन्हें गिरफ़्तार करने की कोशिश की गई जिसके दौरान एक रहज़न फ़हीम मिर्ज़ा ने पुलिस पार्टी पर देसी साख़ता बंदूक़ से फायरिंग कर दी।

फायरिंग की आवाज़ से मुक़ामी अफ़राद में दहश्त फैल गई और इस वाक़िये में धर्मेन्द्र सिंह ज़ख़मी हो गया।इस के कांधे पर गोली लगी और उसे दवाख़ाना मुंतक़िल कियागया।

फायरिंग के वाक़िये के बाद कमिशनर पुलिस हैदराबाद एम महेंद्र रेड्डी ने मुक़ाम वारदात पर पहूंच कर वहां का मुआइना किया। टास्क फ़ोर्स ने इस वाक़िये में शामिल् तमाम रहज़नों को हरासत में लेकर तफ़तीश का आग़ाज़ कर दिया है और उनकी गिरफ़्तारी का एलान किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT