Thursday , August 24 2017
Home / Jharkhand News / जुबिली पार्क में मॉर्निंग वॉकरों पर कुत्तों का हमला

जुबिली पार्क में मॉर्निंग वॉकरों पर कुत्तों का हमला

जमशेदपुर : केनल क्लब के दो कुत्तों ने इतवार की सुबह जुबिली पार्क के मॉर्निंग वॉकरों पर हमला कर दो लोगों को काट लिया। इस दौरान मॉर्निंग वॉकरों में अफरा-तफरी मच गयी। वाकिया का मुखालिफत करने जुटे मॉर्निंग वॉकराें की नाराजगी तब और बढ़ गयी, जब केनल क्लब में कुत्ताें काे ट्रेनिंग दे रहे लाेगाें ने उन्हें धमकाया और वहां से नहीं हटने पर आैर कुत्ते लाकर छाेड़ देने की धमकी दी। इसके बाद हंगामा शुरू हाे गया। जानकारी मिलने पर बिष्टुपुर पुलिस की पेट्राेलिंग पार्टी पहुंची। इल्ज़ाम है कि मुखालिफत कर रहे मॉर्निंग वॉकराें काे खदेड़ने के लिए बड़ी तादाद में इजाफ़ी प्राइवेट सेक्युर्टी काे बुला लिया गया था।

इस वाकिया में केबुल टाउन के रहने वाले की जांंघ में आैर साकची निवासी के घुटने के नीचे कुत्ताें ने काटा है। दाेनाें का मुक़ामी अस्पताल में यहां इलाज शुरू कराया गया। बिष्टुपुर थाना इंचार्ज जितेंद्र ने बताया कि वाकिया की जानकारी मिलने पर पुलिस की गश्ती पार्टी भेजी गयी थी। पुलिस की मदद से मामले को पुरअमन किया गया। इस मामले में थाने में दो लोगों ने तहरीरी शिकायत की है।

मॉर्निंग वॉकराें ने बताया कि साबिक़ में दाे-तीन बार ऐसी वारदात हो चुकी हैं। केनल क्लब की दीवार की ऊंचाई महज चार फीट हाेने की वजह से कुत्ते बाहर आ जाते हैं। लाेगाें ने कंपनी मैनेजमेंट से मिलकर इसकी शिकायत करने का फैसला किया कि ये ट्रेनराें ने उस तरफ वॉकिंग नहीं करने के लिए लाेगाें काे धमकाया। डीसी से मिलकर इस मामले की जानकारी देने का फैसला मॉर्निंग वॉकराें ने लिया है।

क्लब मैनेजर के मुताबिक कुत्तों को क्लब के अंदर खुला छोड़ कर हर दिन एक्सरसाइज करवाया जाता है। इतवार को दो कुत्ते अचानक से बिगड़ गये अौर क्लब की ऊंची दीवार फांद कर मॉर्निंग वॉकरों पर हमला कर दिया। क्लब मैनेजर के मुताबिक क्लब के सभी कुत्ते वैक्सीनेटेड हैं। उनके काटने से कोई खास मसला नहीं पैदा होगी। क्लब में शामिल करने से पहले उन्हें वैक्सीन दिया जाता है।

 

TOPPOPULARRECENT