Tuesday , October 24 2017
Home / Uttar Pradesh / जुबिली फ्लैट के नाले में बहा बच्चा

जुबिली फ्लैट के नाले में बहा बच्चा

जुबिली पार्क के पास वाकेय जुबिली फ्लैट के नाले में बुध को नौ साला बच्चार बह गया। रेड क्रॉस सोसाइटी, जिला इंतेजामिया, जिला पुलिस, टाटा स्टील, जुस्को की टीम मुसलसल बच्चे को खोजने में लगी हुई है। देर रात तक बच्चे को नहीं ढूंढा जा सका था

जुबिली पार्क के पास वाकेय जुबिली फ्लैट के नाले में बुध को नौ साला बच्चार बह गया। रेड क्रॉस सोसाइटी, जिला इंतेजामिया, जिला पुलिस, टाटा स्टील, जुस्को की टीम मुसलसल बच्चे को खोजने में लगी हुई है। देर रात तक बच्चे को नहीं ढूंढा जा सका था। अब जुमेरात की सुबह फिर से बच्चे को खोजने के लिए मुहिम चलाया जायेगा।

बच्चा कान्वेंट स्कूल के सामने वाकेय जुबिली ऑफिसर्स कॉलोनी नंबर 7 के आउट हाउस के रहने वाले अशोक महानंद का 9 साल का मंझला बेटा समीर है। नाला में जाली और कवर नहीं होने की वजह से हादसा हुआ। अशोक महानंद के दो बेटे और दो बेटियां हैं। नौ साल का बेटा समीर अपने मौसेरे भाई अभिषेक के साथ बारिश में नहाने और मस्ती करने के लिए निकला। खेलते हुए कान्वेंट स्कूल की दीवार से सटे हुए नाले की तरफ चला गया। वहां से वे अपनी मौसी के घर (अभिषेक के घर) जाने लगे। चश्मदीद अभिषेक ने बताया कि वे लोग नाले के किनारे चल रहे थे। अचानक से कांवेंट स्कूल की दीवार जहां खत्म होती है और जुबिली ऑफिसर्स फ्लैट की चाहरदिवारी शुरू होती है, वहां समीर का चप्पल पैर से निकलकर नाली में चला गया। उस वक्त तेज बारिश हो रही थी। चप्पल निकालने के दौरान समीर तेज बहाव में बह गया और गहरे नाले में चला गया। जिसके बाद सिर्फ उसकी आवाज सुनायी दी। इसके बाद अभिषेक दौड़कर समीर के घर पहुंचा।

उस वक्त समीर की वल्दा शिवानी ही घर पर थी। शिवानी ने वाकिया की जानकारी दी, जिसके बाद तमाम लोग वहां जुट गये। रेड क्रॉस सोसाइटी, बिष्टुपुर पुलिस, जिला इंतेजामिया, टाटा स्टील और जुस्को के अफसरों का दल पहुंचा। गोताखोर को बुलाया गया, लेकिन देर रात तक उसके बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पायी।

ऑपरेशन सुबह से फिर शुरू होगा : इंतेजामिया -जुस्को

जिला इंतेजामिया और जुस्को के अफसरों ने कहा है कि ऑपरेशन सुबह फिर शुरू किया जायेगा। काफी देर के कोशिश के बावजूद बच्चाज नहीं मिल पाया है। बच्चे की तलाश करने की कोशिश चल रही है।

TOPPOPULARRECENT