Monday , September 25 2017
Home / Delhi / Mumbai / जेएनयू छात्र नजीब मामले में हुसैन दिलवाई ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

जेएनयू छात्र नजीब मामले में हुसैन दिलवाई ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

मुंबई। नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक गुमशुदा छात्र नजीब अहमद के मामले में कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य हुसैन दिलवाई ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र भेजा है और उनसे इस गंभीर मामले में त्वरित ध्यान देने की अपील की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार नजीब अहमद एक महीने पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं के साथ झगड़े के बाद से गायब हो गया था और अब तक उसका कोई पता नहीं चला है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए गृह मंत्रालय को तुरंत कार्रवाई करते हुए उपाय किए जाने चाहिए और इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
हुसैन दिलवाई ने गृहमंत्री को रवाना किए गए पत्र में इस रिपोर्ट पर खेद व्यक्त किया है कि छात्र की मां और बहन को भी पुलिस ने हिरासत में रखा जब वह दूसरों के साथ नजीब अहमद की गुमशुदगी के खिलाफ इंडिया गेट पर विरोध कर रही थीं और नजीब को तुरंत खोजने के लिए मांग कर रही थीं। उन्होंने कहा कि सरकारी स्तर पर नजीब की खोज में मंदी के परिणामस्वरूप न्याय व इंसाफ़ और प्रशासन से जनता का विश्वास उठ जाएगा। इसके लिए सरकार को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हुसैन दिलवाई ने गृह मंत्रालय से अनुरोध किया है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाए और जांच के बाद इस मामले में एक त्वरित रिपोर्ट पेश की जाए.एसे उपाय भी किए जाएं ताकि नजीब की खोज में मदद मिल सके।

TOPPOPULARRECENT