Thursday , August 24 2017
Home / Bihar/Jharkhand / जेएनयू बंद नहीं हो, नारे लगाने वाले बंद हों : साध्वी निरंजन ज्योति

जेएनयू बंद नहीं हो, नारे लगाने वाले बंद हों : साध्वी निरंजन ज्योति

रांची : मर्क़ज़ी फ़ूड प्रोसेसिंग रियासती वजीर साध्वी निरंजन ज्योति ने जेएनयू तनाजे पर कहा कि यह एक तालीमी अदार है। तालीमी आदरे में तालीम और कल्चर की तालीम दिये जाने चाहिए। पर जिन लोगों ने नारा लगाया है, वे वहां के माहौल को खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेएनयू बंद नहीं हो बल्कि वहां नारे लगाने वालों को बंद किया जाये।

उन्होंने कहा कि अब वाम मोर्चा खत्म होता जा रहा है। कांग्रेस भी खत्म होने की कगार पर है। यही वजह है कि अब ये मुल्क के गद्दार के बीच अपनी जमीन तलाश कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि उनमें या तो सियासी समझ नहीं है या वे मुल्क से मुहब्बत नहीं करते।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि पीएम हर हाथ को काम देना चाहते हैं। यह काम फूड प्रोसेसिंग प्लांट से ही हो सकता है। उन्होंने कहा कि तरक्की देखकर मुखालिफ के पेट में दर्द हो रहा है। गलत बातें फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन सरकारी काम के लिए ही लिये जायेंगे। प्राइवेट कंपनियों के काम के लिए किसानों की जमीन नहीं ली जायेगी। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि मेगा फूड पार्क की मंजूरी 50 एकड़ की जगह 25 एकड़ जमीन के लिए हो। ताकि ज्यादा से ज्यादा इसकी तामीर हो सके।

TOPPOPULARRECENT