Monday , October 23 2017
Home / AP/Telangana / जेटली से चंद्रबाबू नायडू मुतमइन नहीं

जेटली से चंद्रबाबू नायडू मुतमइन नहीं

विजयवाड़ा 03 अगस्त: मर्कज़ी वज़ीर फाइनैंस अरूण जेटली आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू से बात की और उन्हें यकीन दिया कि स्पेशल स्टेटस के मसले के दुसरे तमाम मसाइल बहुत जल्द हल करलिए जाऐंगे लेकिन नायडू ने कहा कि वो मर्कज़ के इस यकीन से मुतमइन नहीं हैं।

वज़ीर फाइनैंस के यकीन पर अपने इतमीनान से मुताल्लिक़ एक सवाल पर चीफ़ मिनिस्टर चंद्रबाबू नायडू ने रिमार्क्स किया कि नहीं! कभी नहीं। क्या में कभी किसी बात से मुतमइन हुआ हूँ, ये मेरी ख़ुसूसीयत है। चंद्रबाबू नायडू ने एक प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब किया। इस दौरान उन्होंने अपनी रियासत की तक़सीम की एक मर्तबा सारी तारीख़ बयान कर दी और कहा कि तक़सीम के बाद बाक़ी रह जाने वाली इस रियासत को कई मसाइल तक़सीम के विरसे में मिले हैं।

चंद्रबाबू नायडू पिछ्ले तीन दिन से अरूण जेटली को अपनी तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए ये कह रहे थे कि आंध्र प्रदेश को दी जाने वाली मर्कज़ी इमदाद के बारे में राज्य सभा में किए गए उन के दावे नाक़ाबिले क़बूल हैं। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि बीजेपी और टीडीपी दो साझेदार हैं चुनांचे आंध्र प्रदेश से इन्साफ़ करना हमारी ज़िम्मेदारी है।

TOPPOPULARRECENT