Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / जेडीयू के टिकट पर इंतिख़ाब लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बीवी

जेडीयू के टिकट पर इंतिख़ाब लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बीवी

पटना : बिहार के एसेम्बली इंतिख़ाब में नया मोड़ आने की इमकान दिखाई दे रही है। दरअसल बिहार से बीजेपी एमपी और शत्रुघ्न सिन्हा की बीवी पूनम सिन्हा जेडीयू से इंतिख़ाब लड़ने की तैयारी में हैं। ज़राये के मुताबिक सब कुछ फाइनल हो चुका है और महज़ ऐलान भर का इंतजार बाकी है। माना जा रहा है कि वे पाटलिपुत्र लोकसभा इलाक़े की किसी एसेम्बली सीट से इंतिख़ाब मैदान में उतरेंगी।

जिस दिन पीएम मोदी का बिहार दौरा था उसी दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के वजीरे आला नीतीश कुमार से उनके रिहाइशगाह पर मुलाकात की थी और उन्हें सबसे बड़ा ‘विकास पुरुष’ करार दिया था। शत्रुघ्न की नीतीश से मुलाकात वेटनरी कॉलेज मैदान में वजीरे आजम के प्रोग्राम के दौरान हुई थी। इसके बाद वह नीतीश के रियाहिशगाह पहुंचे थे। नीतीश से मुलाकात के बाद सिन्हा ने उनके तरक़्क़ी कामों की तारीफ करते हुए कहा था,”सही मायने में नीतीश ही सबसे बड़े विकास पुरुष हैं। वह मुल्क के सबसे ज़ेहनी वजीरे आल हैं।” इससे पहले नीतीश ने सिन्हा से हमदर्दी जताते हुए कहा था कि भाजपा उनका इस्तेमाल सिर्फ इंतिख़ाब में ही करती है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस तनाजे के बाद कहा कि जनता दल (युनाइटेड) में जाने का उनका इरादा नहीं है। एमपी सिन्हा ने कहा, “नीतीश अच्छे दोस्त हैं और मैं जब भी पटना आता हूं, उनसे मिलता हूं। लेकिन, जद (यू) में जाने का कोई इरादा नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं भाजपा में था और हूं और आगे भी रहने का इरादा है। हो सकता है भाजपा मुझे निकाल दे। कल किसने देखा है।”

 

TOPPOPULARRECENT