Sunday , June 25 2017
Home / Uttar Pradesh / जेवर कांड के पीड़ितों से मिले CM योगी, पांच लाख रुपये आर्थिक सहायता देने का किया ऐलान

जेवर कांड के पीड़ितों से मिले CM योगी, पांच लाख रुपये आर्थिक सहायता देने का किया ऐलान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर दाग लगाने वाले ग्रेटर नोएडा के जेवर कांड के पीड़ित आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को पूरी मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों को सुरक्षा दी जाएगी और इससे साथ ही पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व पेंशन और बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जाएगी।

जानकारी के अनुसार सीएम ने डीजीपी के साथ नोएडा के एसएसपी को भी इस प्रकरण के सभी वांछितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। योगी ने कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर प्रदेश की सभी बहन-बेटियों की सुरक्षा की जाए। प्रमुख सचिव गृह से भी सीएम ने इस प्रकरण पर बात की और परिवार को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्दी गुंडे तथा बदमाश जेल में होंगे।

जेवर पीड़ितों ने सीएम योगी से मिलने के बाद बयान में कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। उन्होंने हमारी बात को सुना और उनके द्वारा कराई जांच से पूरी तरह से संतुष्ट हैं।हमने सीएम से आरोपियों को जल्द पकड़े जाने की मांग की है। पीड़ितों ने कहा कि अपराध का कोई मज़हब नहीं होता।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा से 60 किलोमीटर दूर जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर लूट, हत्या तथा गैंगरेप के मामले में उत्तर प्रदेश दहल गया था। इसके बाद बदमाशों की तलाश यूपी के साथ हरियाणा व दिल्ली में जारी है। पुलिस के साथ एसटीएफ की टीमें भी छापेमारी करने में लगी हुई हैं। इस मामले में अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT