Sunday , October 22 2017
Home / Sports / जेसी रायडर के एक इन्निंगज़ में 16 छक्के

जेसी रायडर के एक इन्निंगज़ में 16 छक्के

ब्रिस्बेन 28 नवंबर ( एजैंसीज़ ) न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ जैसी रायडर ने किसी फ़रस्ट क्लास मैच की एक इन्निंगज़ में सब से ज़्यादा छक्के लगाने का रिकार्ड मुसावी करलिया । उन्हों ने ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया ए के ख़िलाफ़ खेलते हुए 137 गेंदों

ब्रिस्बेन 28 नवंबर ( एजैंसीज़ ) न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ जैसी रायडर ने किसी फ़रस्ट क्लास मैच की एक इन्निंगज़ में सब से ज़्यादा छक्के लगाने का रिकार्ड मुसावी करलिया । उन्हों ने ब्रिस्बेन में आस्ट्रेलिया ए के ख़िलाफ़ खेलते हुए 137 गेंदों में 175 रनों की इन्निंगज़ खेली जिस में उन्हों ने जुमला 16 छक्के लगाए । इस से क़बल ये कारनामा आस्ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स और इंगलैंड के ग्राहम नीपईर ने अंजाम दिया था ।

उन्हों ने कहा कि वो वर्ल्ड रिकार्ड बनाने कीकर यब पहूंच गए थे ताहम वो ये रिकार्ड नहीं बनासके जिस पर उन्हें अफ़सोस है । रायडर ने अपनी इन्निंगज़ में 11 चौके भी लगाए । रायडर ने आस्ट्रेलिया ए के बोलर्स पर कोई रहम नहीं किया और जारिहाना तीव्र इख़तियार करते हुए हर मुनासिब गेंद पर बड़ा स्ट्रोक लगाया । वो ताहम 175 के स्कोर पर कैच आउट हुए ।

उन्हों ने कहा कि हालाँकि वो वर्ल्ड रिकार्ड नहीं बनासके ताहम वो ख़ुश हैं कि उन्हों ने आज अच्छा मुज़ाहरा किया है । वो आज मैदान पर उतरे और अच्छी बैटिंग की और इस बात पर वो ख़ुश हैं। साइमंड्स ने 1995 में गुलो सिस्टर केलिए खेलते हुए गलीमोरगन के ख़िलाफ़ ये रिकार्ड क़ायम किया था।

TOPPOPULARRECENT