Friday , March 31 2017
Home / Islami Duniya / जॉर्डन: इजरायली सेना की फायरिंग में फिलिस्तीनी नौजवान शहीद

जॉर्डन: इजरायली सेना की फायरिंग में फिलिस्तीनी नौजवान शहीद

Israeli soldiers detain a Palestinian protester during clashes following a protest against the near-by Jewish settlement of Qadomem, in the West Bank village of Kofr Qadom near Nablus December 30, 2016. REUTERS/Mohamad Torokman

रामल्लाह: दरया ए जॉर्डन के पश्चिमी तट में स्थित शहर बैते लह्म के पास इजरायली सेना ने झड़प के दौरान एक फिलिस्तीनी नौजवान को गोली मार कर शहीद कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रामल्लाह में फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने बैते लह्म के दक्षिण में स्थित एक गांव तोको में इस फिलीस्तीनी की इजरायल सैनिकों के साथ झड़प के दौरान शहादत की सूचना दी है लेकिन उसने उसका नाम या उम्र नहीं बताई है।

अल अरबिया डॉट नेट की खबरों के मुताबिक़ इस गांव के सूत्रों ने मृतक का नाम कसाई ऑल अमूर बताया है। इसकी उम्र 17 साल थी और उसे छाती में सीधी गोली मारी गई थी। इजरायली सेना ने तुरंत इस घटना के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है।

फ्रेंच समाचार एजेंसी एएफपी की एक आंकड़ों के अनुसार अक्टूबर 2015 के बाद से इजराइल बलों ने बैतूल मुक़द्दस, गरब जॉर्डन और गाजा पट्टी में फिलीस्तीनियों के खिलाफ क्रूर दमन संचालन और हमलों में 249 फ़िलिस्तीनी शहीद हो चुके हैं। इनमें 150 के बारे में इजरायली सेना ने दावा किया है कि वह कथित हमलावर थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT