Tuesday , March 28 2017
Home / Bihar News / जो बेटा बाप का नहीं हुआ, आपका कैसे हो सकता है: ओवैसी

जो बेटा बाप का नहीं हुआ, आपका कैसे हो सकता है: ओवैसी

अलीगढ़: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को धौर्रामाफी बाईपास के पास अपने प्रत्याशी परवेज अहमद के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अखलेश यादव पर निशाना साधा. उनहोंने कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सका, वो आपका क्या होगा. इसलिए उनके बहकावे में न आएं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, ओवैसी ने बसपा-सपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा ने अपने घोषणा पत्र में 18 फीसदी मुस्लिम आरक्षण की बात कही थी, लेकिन इस पर अमल नहीं हुआ. नोटबंदी ने गरीबों को बेहाल कर दिया. अलीगढ़ हो या मुरादाबाद, सब जगह हालात बद से बदतर हो गए. कारखाने बंद हो गए, लोग बेरोजगार हो गए.

उनहोंने कहा कि आप लोग एकजुट होजाएं एकजुटता में ही ताक़त है. इसलिए आप लोग अपनी ताकत पहचानिए और सियासत को बदलने की कोशिश करें. इससे ही आपका फायदा होगा.
सपा के घोषणा पत्र पर भी चुटकी लेते हुए उनहोंने कहा कि सपा दूध-घी देने की बात करती है, जब आजम खान तक की भैंस चोरी हो जाती है, तब ऐसी स्थिति में दूध-घी कहां से देंगे.

जिलाध्यक्ष मोहम्मद सुहैब ने सभा की अध्यक्षता की. सभा में उमड़े लोगों की भीड़ देख कर वह गदगद हो गए. प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने भी अपने विचार व्यक्त किए.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT