Thursday , October 19 2017
Home / Crime / जौहरी के अग़वा डकैती के 6 मुलज़मीन गिरफ़्तार

जौहरी के अग़वा डकैती के 6 मुलज़मीन गिरफ़्तार

कमिशनर टास्क फ़ोर्स नॉर्थ ज़ोन टीम ने सोने के ताजिर के अग़वा और डकैती की वारदात में मुलव्वस 6 रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया और उन के क़बज़ा से मस्रूक़ा माल बरामद करलिया।

कमिशनर टास्क फ़ोर्स नॉर्थ ज़ोन टीम ने सोने के ताजिर के अग़वा और डकैती की वारदात में मुलव्वस 6 रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया और उन के क़बज़ा से मस्रूक़ा माल बरामद करलिया।

कमिशनर पोलीस मिस्टर अनुराग शर्मा ने प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए कहा के आदिल आबाद के निर्मल टाव‌न से ताल्लुक़ रखने वाले राजेश्वर को 15 अक्टूबर को जुबली बस स्टेशन के करीब अग़वा करलिया और इस के क़बज़ा में मौजूद सोने के बिस्कीट और दीगर कीमती एशिया लूट लिया।

कमिशनर पोलीस ने बताया के राजेश्वर ने अग़वा के दिन अपने एक ताजिर दोस्त सी अनजया परमेश्वर की दुकान वाक़्य मूंडा मार्किट से 2 केलो के सोने के बिस्कीटस खरीदे थे । और वो अपने साथ निर्मल ले जाने के लिए जुबली बस स्टेशन पहूँचा था के उसे वे भिक्षा पति और इस के साथीयों ने अग़वा करके उसे कार में यूसुफ़ गौड़ा इलाखे को मुंतक़िल किया और इस के पास मौजूद 100 ग्राम के 20 सोने के बिस्कीटस को लूट लिया।

मिस्टर शर्मा ने बताया के इस टोली का सरग़ना भिक्षा पत्ती साबिक़ में ज्यूलरी शाप चलाता था और उसे इस कारोबार में नुक़्सान हव‌ था जिस के सबब वो पिछ्ले चंद अर्से से माशी परेशानी का शिकार होगया था।

इस टोली का एक और अहम रुकन पी प्रवीण ने मुतास्सिर शख़्स राजेश्वर को परमेश्वर की ज्यूलरी शाप में देखा कि वो अक्सर भारी मिक़दार में सोने की खरीदी करता है ।

15 अक्टूबर के दिन मंसूबा बंद तरीखे से राजेश्वर का अग़वा करने के बाद उसे लूट लिया गया और बादअज़ां उसे अग़वा कननदों ने वहां पर छोड़कर फ़रार होगए ।

मारेड पली पोलीस ने इस सिलसिले में एक मुक़द्दमा दर्ज किया था लेकिन टास्क फ़ोर्स को मौसूला इत्तेलाआत के बाद ख़ातियों को गिरफ़्तार करलिया ।

TOPPOPULARRECENT