Thursday , August 17 2017
Home / Jharkhand News / झारखंड में नक्सलियों और पुलिस के दरमियान तसादुम, जोनल कमांडर चंदन ढेर

झारखंड में नक्सलियों और पुलिस के दरमियान तसादुम, जोनल कमांडर चंदन ढेर

रांची/खूंटी : खूंटी में मारंगहदा गांव के पास दुलमी में नक्सलियों के साथ हुई तसादुम में रांची पुलिस के ड्राइवर रुमुद सवैया शहीद हो गये। तसादुम में रांची के एसएसपी प्रभात कुमार जख्मी हो गये है़ं गोली उनके सीने और दायें बांह को छूते हुए निकल गयी़ इलाज के लिए उन्हें मेडिका अस्पताल में एड्मिट कराया गया है़।

एसएसपी के बॉडीगार्ड शाह फैजल के पैर व हाथ में गोलियां लगी हैं। फैजल का इलाज भी मेडिका अस्पताल में चल रहा है़ उसकी हालत संगीन है़ तसादुम मंगल को दिन के करीब 3: 30 बजे हुई़ तसादुम में भाकपा माओवादी के जोनल कमांडर चंदन मारा गया़ उसके पास से पुलिस ने एक एके-47, तीन मोबाइल, आठ मैगजीन व कारतूस बरामद किये हैं। जाये हादसा खूंटी से करीब 18 किमी और रांची से तकरीबन 65 किमी की दूरी पर है।

जानकारी के मुताबिक, बुंडू के आसपास जोनल कमांडर चंदन और उसके दस्ते के 10-12 नक्सलियों की मौजूदगी की इत्तिला एसएसपी प्रभात कुमार को मिली थी़ यह भी इत्तिला थी कि चंदन के साथ भाकपा माओवादी की स्पेशल एरिया कमेटी का रुक्न दीपक भी है। इत्तिला मिलने के बाद एसएसपी रांची पुलिस की क्विक रिस्पांस टीम व एएसपी मुहिम हर्षपाल के साथ बुंडू की तरफ से नक्सलियों को घेरने निकल पड़े। टीम में 10 से 12 की तादाद में पुलिस मुलाज़िम थे़ सभी दो गाड़ियों में सवार थे़

TOPPOPULARRECENT