Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / झारखंड हुकूमत को घेरने के लिए अपोजिशन हुआ मुत्तहिद

झारखंड हुकूमत को घेरने के लिए अपोजिशन हुआ मुत्तहिद

झारखंड में ओपोजीशन ने रघुवर हुकूमत को घेरने की मुश्तरका पॉलिसी तैयार की है। झामुमो, झाविमो, कांग्रेस और ओपोजीशन के दीगर पार्टियों के लीडरान ने जुमेरात को दारुल हुकूमत में बैठक में यह फैसला लिया है कि रघुवर हुकूमत की कैबिनेट की तौ

झारखंड में ओपोजीशन ने रघुवर हुकूमत को घेरने की मुश्तरका पॉलिसी तैयार की है। झामुमो, झाविमो, कांग्रेस और ओपोजीशन के दीगर पार्टियों के लीडरान ने जुमेरात को दारुल हुकूमत में बैठक में यह फैसला लिया है कि रघुवर हुकूमत की कैबिनेट की तौसिह में हो रहे ताखीर का मामला गवर्नर के सामने रखा जाएगा।

इसके साथ ही नई तकर्रुरी के पहले मुक़ामी पॉलिसी तय करने और मरकज़ हुकूमत का ज़मीन अधिग्रहण अध्यादेश वापस लेने की मांग को लेकर पूरा ओपोजीशन नौ फरवरी को गवर्नर से मिलेगा। 16 फरवरी को गवर्नर हाउस के सामने महाधरना देगा। ओपोजीशन पार्टियों के लीडर ने हेमंत सोरेन की सदारत में उनके रिहाइशगाह पर बैठक की।

बैठक में झामुमो, झाविमो और कांग्रेस के कुछ एमएलए के अलावा एमएलए गीता कोड़ा, भानु प्रताप शाही और राजकुमार यादव नहीं पहुंचे। बैठक के बाद में मीडिया से बातचीत में ओपोजीशन लीडरों ने कैबिनेट तौसिह में हो रहे ताखीर को गैर कानूनी करार दिया।

TOPPOPULARRECENT